जेएनयू के हिंसक माहौल पर बोली ट्विंकल खन्ना, कहा- 'यह वह देश है जिसने डर में जीने से इनकार कर दिया है'  

By  
on  

दिल्ली के जेएनयू यूनिवर्सिटी में रविवार शाम को फीस बढ़ोत्तरी को लेकर हिंसा हुई. जेएनयू कैंपस में कुछ नकाबपोश बदमाशों ने प्रदर्शन कर रहे छात्रों को डंडे और लोहे की रॉड से बुरी तरह पीटा. इतना ही नहीं करीब तीन घंटे तक ये सब चलता रहा. इस हमले में कई छात्र और अध्यापक बुरी तरह घायल हो गए हैं. इस हमले पर बॉलीवुड स्टार्स ने प्रतिक्रिया देते हुए आक्रोश व्यस्क्त किया है. ट्विंकल खन्ना से लेकर तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, शबाना आजमी समेत कई सेलेब्स ने ट्विटर पर रोष जताया है.

ट्विंकल खन्ना ने लिखा, 'भारत, जहां गायों को छात्रों से ज्यादा सुरक्षा प्राप्त है. यह वह देश है जिसने डर में जीने से इनकार कर दिया है. आप हिंसा करके लोगों को दबा नहीं सकते...और ज्यादा विरोध होगा, प्रदर्शन ज्यादा होंगे, सड़कों पर ज्यादा लोग उतरेंगे.  

 

 

तासपी पन्नू ने लिखा, 'जिसके अंदर हमारा भविष्य आकार ले रहा है, वहां ऐसी स्थिति है. यह क्षति बेहद भयावह है, यह देखना दुखद है. अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने लिखा, ''पूरी तरह से कानून के विरुद्ध, नकाबपोश गुंडे जेएनयू (JNU) में कैसे घुस सकते हैं और छात्रों और शिक्षकों को कैसे आतंकित कर सकते हैं. दिल्ली पुलिस क्या कर रही है. सिर्फ निहत्थों पर वार करना आता है क्या? जो कानून खुले आम तोड़ रहे हैं उन्हें खुली छूट दे रखी है क्या? अविश्वसनीय, डरावना, शर्मनाक. 

 

 

Recommended

Loading...
Share