मलाइका अरोड़ा से शादी के लिए कपूर परिवार अर्जुन पर बना रहा है दबाव, एक्टर ने खुद किया खुलासा

By  
on  

बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर को आखिरी बार आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' में देखा गया था. ऐसे में एक्टर आये दिन मलाइका अरोड़ा के साथ अपने संबंधों के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं. बता दें कि यह जोड़ी अक्सर पार्टी, वेकेशन में एक साथ स्पॉट की जाती है.

हालांकि, अर्जुन और मलाइका की डेटिंग की खबर सामने आने के बाद से दोनों के फैंस उनकी शादी की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

एक्टर ने हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में परिवार द्वारा शादी के लिए मिल रहे प्रेशर के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि "बात यह है कि मेरे परिवार के बहुत से सदस्यों को पता है कि मैं सुनता सबकी हूं लेकिन करता अपनी हूं. एक समय पर वह सब मुझे बोलना बंद कर देते हैं. मैंने अपनी चीजों से कभी भी परिवार को निराश नहीं किया. उनको विश्वास है कि मैं जो भी फैसला लेता है, वह प्रैक्टिकल तौर पर लेता हूं."

आगे एक्टर ने कहा है "जितना मैं मैच्योर हूं, मैं हमेशा उससे ज्यादा होने की कोशिश करता हूं. मैं कभी कभी इसका खामियाजा भुगतता हूं क्योंकि मैं उन पर बोझ डाले बिना सब कुछ संभाल सकता हूं. वह यह भी जानते हैं कि मैं उनको ध्यान में रखकर कोई भी निर्णय लूंगा, ना देर से और ना ही बहुत जल्दी, बल्कि सही समय पर." अर्जुन कपूर ने आगे कहा, "मैं हमेशा से कहता हूं कि मैं सैटल होना चाहता हूं. मैंने कभी कुछ छिपाया नहीं है और मैं अपने जवाब को बरकरार रखता हूं." 

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share