क्या सोशल कॉमेडी है अजय देवगन-सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह की अपकमिंग फिल्म ?

By  
on  

फिल्ममेकर इंद्र कुमार के अपकमिंग कॉमिक प्रोजेक्ट की चर्चा पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है. इस प्रोजेक्ट में एक्टर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. अजय और सिद्धार्थ स्टारर इस फिल्म को लेकर एक और दिलचस्प खबर सामने आई है. एक लीडिंग डेली की ताजा रिपोर्ट के अनुसार इंद्र की यह फिल्म एक सोशल कॉमेडी है. 

सूत्रों के मुताबिक फिल्ममेकर ने अजय को तीन स्क्रिप्ट्स सुनाई थीं. चूंकि उन्होंने बायोपिक्स, एक्शन और ऐतिहासिक ड्रामा सहित कई गंभीर फिल्में की हैं. इसलिए एक्टर को एक हल्की-फुल्की कॉमेडी की तलाश थी और इस फिल्म में हंसी की गूंज के साथ एक कहानी को बनाने की कोशिश की गई है. यह बड़ी बात अजय को पसंद आई है. फिल्म मुन्ना भाई सीरीज की तर्ज पर है क्योंकि यह दो बड़े दिलवाले कलाकारों के इर्द-गिर्द घूमती है. जो समाज को सुधारने की कोशिश  करते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

इस फिल्म में एक्ट्रेस रकुल प्रीत भी नजर आएंगी. फिल्म इस साल मई के महीने में फ्लोर पर जा सकती है. इंद्र कुमार और अजय का भी बी-टाउन में सालों पुराना रिश्ता है. हाल ही में रिलीज हुई 'टोटल धमाल' में भी दोनों ने साथ में काम किया था. दूसरी तरफ इस फिल्म को लेकर सिद्धार्थ भी बेहद एक्साइटेड हैं. जिसकी खास वजह यह भी है कि वह  पहली बार कॉमेडी में अपना हाथ आजमाएंगे. बताते चले की सिद्धार्थ इन दिनों विक्रम बत्रा की बायोपिक 'शेरशाह' की तैयारियों में व्यस्त हैं. फिल्म 'शेरशाह' 3 जुलाई 2020 को रिलीज होगी.

(Source: Mid Day)

Recommended

Loading...
Share