कैटरीना कैफ से डेटिंग की खबरों का विक्की कौशल ने किया खंडन, कहा- 'मैं अपनी पर्सनल लाइफ की रक्षा करना चाहता हूं'

By  
on  

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल की प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ भी आज कल खूब सुर्खियां बटोर रही है. विक्की, जो हाल के दिनों में कई लीडिंग एक्ट्रेसेस के साथ लिंक्ड अप किये जा चुके हैं, उन्हें लेकर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्टर आज कल कैटरीना कैफ को डेट कर रहे हैं. ऐसे में एक्टर ने हाल ही में एक जाने माने पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा है कि वह अपनी पर्सनल लाइफ को गार्ड करना चाहते हैं.

एक्टर ने इंटरव्यू में कहा है कि वह अपने पर्सनल लाइफ को गार्ड करना चाहते हैं और किसी भी चीज के बारे में खुलकर नहीं बताना चाहते. वह कहते हैं कि इसकी वजह से बातें होती है और फिर गलत बातें होनी शुरू हो जाती है. और वह ऐसी चीज है जिसे वह आमंत्रित नहीं करना चाहते हैं.

वहीं पिछले दिनों एक्टर ने इन सभी खबरों को सिर्फ अफवाह बताते हुए कहा था, "अगर आप एक झूठ बोलते हैं तो आपको उसकी रक्षा करनी होगी और उसके बदले आपको उसे झूठ बोलते हुए ही खत्म करना पड़ता है. अगर आप एक स्टेटमेंट देते हैं, तो चर्चा गर्म हो जाती है. जिसके बाद यह फिर आपके पास पहुंचती है, तब चीजे बदली होती है और सवाल भी. फिर आपको उन सवालो को सही ठहराना होता है और आप कोई किरदार करने में व्यस्त होते हैं. सच कहूं, खुलकर बोलते हुए, कोई कहानी नहीं है."

बात करे फिल्मों की तो एक्टर जल्द करण जौहर की 'भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा एक्टर सरदार उधम सिंह में दिखाई देंगे. साथ ही वह अगले महीने से करण की 'तख्त' की शूटिंग शुरू करेंगे. दूसरी तरफ कैटरीना, रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं.

(Source: Hindustan Times)

Recommended

Loading...
Share