बोनी कपूर ने कहा, 'अर्जुन कपूर को एक्टर बनाने के लिए मैं सलमान खान का एहसानमंद हूं'

By  
on  

बॉलीवुड स्टार सलमान खान अपनी दोस्ती से लेकर दुश्मनी तक को बखूबी निभाने के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में बोनी कपूर के साथ उनकी बिगड़ी दोस्ती भी लंबे समय से चर्चा में रही है. बोनी ने हाल ही में एक जानी मानी न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में सलमान द्वारा अर्जुन कपूर को बतौर एक्टर इंडस्ट्री में लाने पर बात की है. तो चलिए आपको बताते हैं बोनी ने क्या कहा है.

इंटरव्यू के दौरान जब बोनी से पूछा गया कि उन्होंने अपने बेटे अर्जुन को लॉन्च क्यों नहीं किया? जिसपर बोनी ने कहा, "अर्जुन हमेशा से एक फिल्म डायरेक्टर बनना चाहता था और इसलिए मुझे उसे नए हीरो की तरह लॉन्च करने की कोई योजना नहीं थी. वह हमारी योजना बिल्कुल नहीं थी. लेकिन एक दिन, मुझे सलमान का फोन आया कि अर्जुन को एक्टिंग में हाथ आजमाना चाहिए क्योंकि उसमे एक्टर बनने के एलिमेंट हैं.  इसलिए, सलमान ने अर्जुन को अपने साए में रख उसे तैयार किया. दुर्भाग्य से, सलमान के साथ मेरा रिश्ता अब तनावपूर्ण है, लेकिन शुरुआत में, सलमान ने अर्जुन को एक्टिंग में आने के लिए प्रोत्साहित किया था. मैं सलमान का एहसानमंद हूं."

बात करें फिल्मों की तो बोनी के प्रोडक्शन तले अजय देवगन की 'मैदान' और साउथ की 'वालीमाई' फिल्म इस साल रिलीज होने की उम्मीद है.

(Source: IANS)

Recommended

Loading...
Share