रजनीकांत ने की दिल्ली हिंसा की निंदा, इसे बताया 'गृह मंत्रालय की विफलता'

By  
on  

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने दिल्ली में हुई हिंसा के बारे में बात की है, जिसमें 20 से अधिक लोगों के मारे जाने की बात सुनने में आ रही है. उन्होंने कहा है कि यह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की विफलता है. चेन्नई में मीडिया से बात करते हुए, एक्टर ने हिंसा को केंद्र सरकार के इंटेलिजेंस की विफलता भी कहा है और उसकी निंदा की है.

मीडिया से बात करते हुए जब उनसे पूछा गया कि क्या यह  गृह मंत्री अमित शाह की विफलता है, जिसपर रजनीकांत ने कहा, "इंटेलिजेंस की विफलता गृह मंत्री की विफलता है." एक्टर ने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के दौरे के समय दिल्ली में हुई हिंसा 'निंदनीय' है.

रजनीकांत, जो राजनीति में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने कहा कि शांतिपूर्ण विरोध में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन इसे हिंसक नहीं होना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि नागरिकता (संशोधन) अधिनियम के खिलाफ फिलहाल चल रहा  विरोध सीमा से परे है और इससे सख्त हाथों के साथ निपटा जाना चाहिए.

केंद्र सरकार ने सीएए को निरस्त नहीं किया, इस पर रजनीकांत ने कहा कि केंद्र ने राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) के बारे में स्पष्ट रूप से बताया था और उस पर कोई भ्रम नहीं होना चाहिए.

रजनीकांत ने कहा कि यह दुखद है कि उन्हें भाजपा का मुखपत्र बताया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कुछ पार्टियां  धर्म के नाम पर विरोध प्रदर्शनों को भड़का रही हैं और तरह की प्रथाओं का सहारा लेने वालों की मैं कड़ी निंदा करता हूं.

(Source: DNA)

Recommended

Loading...
Share