एस एस राजामौली की फिल्म 'RRR' मोशन पोस्टर हुआ जारी, राम चरण-जूनियर NTR आए नजर

By  
on  

लॉकडाउन के बीच RRR के मेकर्स ने फिल्म के लोगो के साथ मोशन पोस्टर जारी कर दिया है. पोस्टर शेयर करते हुए टीम ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'When the powers of opposing forces like fire and water come together, intense energy is what you'll have'. 

मोशन पोस्टर में राम चरम और जूनियर एनटीआर आग और पानी के बीच दौड़ते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म से आलिया साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। इसे बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजामौली बना रहे हैं. आलिया पहली बार राजामौली के साथ काम करेंगी. 

यह फिल्म स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन पर आधारित है और सच्ची घटनाओं से प्रेरित एस.एस. राजामौली की पहली फिल्म भी है। फ़िल्म से जुड़ी हर खबर निश्चित रूप से दुनिया भर में इंतजार कर रहे सभी प्रशंसकों और दर्शकों के लिए खुशी की सौगात की तरह है जो बेसब्री से फ़िल्म की रिलीज़ का इंतजार कर रहे है.

डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित "आरआरआर" को दुनिया भर में एक साथ दस भारतीय भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन के साथ राम चरण और जूनियर एनटीआर की मुख्य भूमिका में है। फिल्म में अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी नज़र आएंगे।

डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित 'आरआरआर' को दुनिया भर में एक साथ दस भारतीय भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन के साथ राम चरण और जूनियर एनटीआर की मुख्य भूमिका में है. फिल्म में अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी नज़र आएंगे. 

 

;

Recommended

Loading...
Share