रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के साथ इस तरह की फिल्मों में काम करना पसंद करेंगी कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

By  
on  

बॉलीवुड में अपने नाम से फिल्में हिट ही नहीं सुपरहिट करवाने वाली कंगना रनौत, कभी फिल्मों को कभी अपने बेबाक अंदाज के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. ऐसे में एक लाइव इंस्टाग्राम बातचीत के दौरान कंगना ने बताया कि वह कौन से इस जमाने के एक्टर्स के साथ काम करना चाहती हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि वह बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहती हैं, लेकिन एक शर्त पर. तो चलिए आपको बताते हैं आखिर क्या है वो शर्त.

कंगना ने कहा है, "अगर मुझे बराबरी का मौका दिया जाता है तो मैं रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के साथ सच में काम करना चाहूंगी." उन्होंने कहा कि मैं कोई लव स्टोरी नहीं करना चाहती, जिसमे लड़का लड़की को गुंडों से बचाता है. जबकि वह रणबीर कपूर के साथ अमिताभ बच्चन और जया बच्चन स्टारर फिल्म 'अभिमान' की तर्ज पर बनने वाली फिल्म में काम करना पसंद करेंगी.

दूसरी ओर रणवीर के लिए उनके दिमाग में पहले से ही एक परफेक्ट प्लाट है और कहती हैं कि वह ए स्टार इज बॉर्न विद द स्टार जैसा कुछ फिर से बनाना चाहती हैं. इस हॉलीवुड फिल्म में लेडी गागा और ब्रैडली कूपर लीड रोल में थे. एक्ट्रेस ने रणवीर की तारीफ करते हुए कहा है, "रणवीर की एनर्जी बहुत अस्थिर है. रणवीर और मैं ऐसा कुछ कर सकते हैं, उनकी एनर्जी भूमिका में पूरी तरह फिट होगी."

इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने यह भी कबूल किया कि वह आमिर खान के साथ काम करना पसंद करेगी और दिलीप कुमार और मधुबाला की महान प्रेम कहानी को सुपरस्टार के साथ सेल्युलाइड में लाना चाहेंगी. उन्होंने कहा कि आमिर दिलीप कुमार के किरदार के लिए परफेक्ट फिट हैं, जबकि उन्हें फिल्म में मधुबाला की भूमिका निभाना पसंद करेंगी.

(Source: Pinkvilla) 

 

Recommended

Loading...
Share