प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने covid 19 के लिए चैरिटी को किया दान, सोशल मीडिया पर दी जानकारी 

By  
on  

कोरोना के बढ़ते संक्रमण ,को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी कर दिया है. किराना की दूकान, दूध की डेरी, पेट्रोलपंप जैसी जरुरी चीजों को छोड़कर 21 दिनों तक बाकि सभी सेवाओं पर ताला लगा रहेगा. 

लॉक डाउन से दिहाड़ी मजदूरों की इनकम रुक गई है. दैनिक मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करने वाले लोग भूखे रहने को मजबूर हो गए है. ऐसे लोगों की मदद के लिए फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग अपनी सेविंग्स से पीएम और सीएम रिलीफ फंड में दान कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस में कोरोना पीड़ितों के  लिए आगे आये हैं. 

आइसोलेशन में फिर दिखा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का रोमांटिक अंदाज, वीडियो हुआ वायरल

​​​​​​​

प्रियंका चोपड़ा जोनस ने लोगों से अपनी सेविंग्स से कुछ दान करने के लिए कहा है. उन्होंने और निक ने पहले ही चैरिटी को कुछ दान किए है, इस बात का खुलासा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'बहुत सारे ऐसे लोग हैं जिन्हे इस वक़्त हमारे मदद की जरुरत है. मेरे और निक के लिए यह जरुरी था की ऐसे ऑर्गनाइजेशन की मदद करें जो बेघर और कम आमदनी वाले लोग, डॉक्टर्स की मदद कर रही हैं. उन्हें आपका सहयोग चाहिए. प्रियंका ने ऑर्गनाइजेशन की फोटो और लिंक शेयर किया है. बता दें, फिलहाल निक और प्रियंका एक- दुसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. 

 

(Source:Instagram)

Recommended

Loading...
Share