भतीजे अब्दुल्ला खान के अंतिम संस्कार में नहीं शामिल हो पाएंगे सलमान खान, लॉक डाउन बना रूकावट 

By  
on  

दो दिन पहले सलमान खान के भतीजे अब्दुल्ला खान का 3 वर्ष की आयु में निधन हो गया है. सलमान ने इंस्टाग्राम पर अब्दुल्ला के साथ फोटो शेयर करते हुए उनके निधन की जानकारी दी. अब्दुल्ला सलमान के बहुत करीब थे और उनके निधन ने पूरे परिवार को शोक में डाल दिया. मीडिया रिपोर्ट्स बताती हैं कि लॉकडाउन की वजह से सलमान अब्दुल्ला के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाएंगे. 

बॉम्बे टाइम्स की खबर के अनुसार इस वक्त सलमान खान पनवेल के फार्महाउस में पूरी फैमिली के साथ मौजूद हैं. लॉकडाउन का ऐलान होने के बाद वे परिवार के साथ पनवेल चले गए थे. अब अचानक उनके भांजे के निधन की खबर आई. ऐसे में देश में लागू लॉकडाउन के चलते सलमान खान भांजे अब्दुल्ला के अंतिम संस्कार में नहीं जा सके, जो कि इंदौर में हुआ था. अब्दुल्ला का होमटाउन इंदौर था. आखिरी समय में अब्दुल्ला से ना मिल पाने का सलमान को काफी मलाल है. 

सलमान के मैनेजर जोर्डी पटेल ने कहा- गंभीर लंग इंफेक्शन होने के बाद अब्दुल्ला को दिल का दौरा पड़ा था. सलमान पनवेल के फार्महाउस में हैं, इसलिए वे ट्रैवल नहीं कर सकते. फ्यूनरल इंदौर में था. इसलिए वे नहीं जा पाए. सलमान बाद में इंदौर जाकर अब्दुल्ला के परिवार से मिलेंगे. बता दें, सलमान खान अब्दुल्ला के काफी करीब थे. दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग थी. अब्दुल्ला के निधन सलीम खान ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'अब्दुल्ला मेरे भतीजे का बेटा था. मुझे खुशी है कि लॉकडाउन के माहौल में सारा पेपरवर्क आराम से हो गया. अब्दुल्ला मुंबई में रहता था. वो हमारे काफी करीब था. 

Recommended

Loading...
Share