COVID-19: लता मंगेशकर ने सीएम रिलीफ फंड में दान किए 25 लाख रुपए 

By  
on  

कोरोना के खिलाफ चल रही जंग में फिल्म इंडस्ट्री के कई छोटे- बड़े सितारें अपनी योग्यता के अनुसार हिस्सा ले रहे हैं. कार्तिक आर्यन, विक्की कौशल, सारा अली खान, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बाद अब लता मंगेशकर ने भी कोरोना पीढ़ितों के लिए आगे हाथ बढ़ाया है. लता ले मुख्यमंत्री रिलुफ फंड में 25 लाख रुपये का दान किया है. 

लता ने इंस्टाग्राम पर मराठी में पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'नमस्ते, इस कठिन परिस्थिति मैं अपनी सरकार की मदत करना ये हमारा कर्तव्य है. मैं अपनी तरफ से मुख्यमंत्री रहत कोष में 25 लाख का दान कर रही हूं. मेरी सबसे विनती है कि कोरोना के खिलाफ लड़ने में आप सब भी सरकार की मदद करें.

लता मंगेशकर को हुई थी चेस्ट इन्फेक्शन की तकलीफ, ट्रीटमेंट के बाद घर हुईं रवाना

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lata Mangeshkar (@lata_mangeshkar) on

 

इससे पहले 24 मार्च को इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लता ने लिखा था, 'क्या क़ोरोना से लड़ने की ज़िम्मेदारी सिर्फ़ सरकार की है? क्या हमारा कोई दायित्व नहीं है? मेरी आप सबसे प्रार्थना है की सरकार का साथ दे अपने परिवारके ,ख़ुदके और समाज के स्वास्थ्य के रक्षक बनकर इस संकट का सामना करें.....' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lata Mangeshkar (@lata_mangeshkar) on

लता मंगेशकर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस पर लोग इस पर प्रतिक्रिया देते हुए इसकी सराहना भी कर रहे हैं.

 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share