सौम्या टंडन को रिप्लेस कर क्या नेहा पेंडसे सीरियल 'भाभीजी पर पर हैं' में अनीता भाभी का निभाएंगी किरदार ?

By  
on  

पिछले महीने 'भाभी जी घर पर हैं' एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने शो छोड़ दिया था. सौम्या पिछले पांच सालों से शो के साथ बनीं हुयी थी लेकिन लॉक डाउन के बाद कुछ और प्रोजेक्ट्स एक्स्प्लोर करने के लिए उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार शो में नेहा पेंडसे सौम्या टंडन की जगह दिखाई दे सकती हैं.

 नेहा 'मे आई काम इन मैडम' में नजर आ चुकीं हैं और प्रोड्यूसर बिनेफर कोहली सौम्या को शो में लेना चाहती है लेकिन नेहा ने अभी तक हां नहीं कहा है. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स ने नेहा को ‘गोरी मैम’ के लिए अप्रोच किया है लेकिन अभी तक नेहा ने उन्हें कोई जवाब नहीं दिया है. 

सौम्या टंडन ने की अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग, 'भाबीजी घर पर है' की कास्ट और क्रू ने मिलकर एक्ट्रेस को दी याद रखने वाली विदाई, देखें तस्वीरें और वीडियो

फिलहाल नेहा पति शार्दुल सिंह बयास के साथ क़्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं, जिनसे उन्होंने पांच जनवरी को शादी की थी. पिछले महीने इंस्टाग्राम पर सौम्या ने कुछ तस्वीरें और वीडियोज शेयर किये थे, जिसमें वह पूरी टीम के साथ दिखाई दे रही थी. सौम्या ने लिखा, 'एक खूबसूरत यात्रा का अंत.  जिस तरह से हम भाग लेते हैं, उससे पता चलता है कि हमारा रिश्ता कितना मजबूत था...' एक्ट्रेस ने आगे अपने सभी को-स्टार्स और शो के मेकर्स को खूबसूरत 5 साल के लिए धन्यवाद दिया है.  

(Source: Spotboye)

Recommended

Loading...
Share