क्या सलमान खान और आयुष शर्मा की गैंगस्टर ड्रामा बेस्ड फिल्म 'गन्स ऑफ़ नॉर्थ' का नाम बदलकर मेकर्स ने 'अंतिम' रखा ?

By  
on  

7 महीने के लंबे अंतराल के बाद सलमान खान सेट पर लौटें अपनी मोस्ट एन्टिसिपेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग पूरी की. साथ ही वह 'बिग बॉस 14' की शूटिंग कर रहे हैं. खबर है कि सलमान महेश मांजरेकर की मराठी फिल्म 'मुलशी पैटर्न' के हिंदी रीमेक की तैयारियों में भी जुटे है. गैंगस्टर ड्रामा में सलमान अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म का नाम पहले 'गन्स ऑफ़ नॉर्थ' बताया जा रहा था लेकिन अब बदलकर 'अंतिम' कर दिया गया है.   

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र ने बताया कि अपने पनवेल फार्महाउस में 6 महीने बिताने के बाद अब सलमान फिर से सेट पर आने और अपना बेस्ट काम करने के लिए बेताब हैं. फिल्म की कहानी ने उन्हें काफी एक्साइटेड कर दिया. फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि एक छोटे से गांव का पुलिस वाला गैंगस्टर्स को खत्म करने के लिए कानून अपने हाथों में लेगा. रिपोर्ट के अनुसार 15 नवंबर से मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. फिल्म में सलमान एक पुलिस वाले का किरदार निभाएंगे. वहीं उनके बहनोई आयुष शर्मा एक गैंगस्टर का रोल निभा सकते हैं. 

क्या ईद 2021 में थिएटर में रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' ? 

फिल्म के बारे में और जानकारी बताते हुए सूत्र ने कहा कि अगले साल जनवरी तक फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. फिल्म के एक बड़े हिस्से का सेट मुंबई के एक स्टूडियो में गांव के रूप में दिखाया जायेगा. सलमान के कुछ एक्शन सीन्स को शहर के स्टूडियो में शूट किया जायेगा. 

सलमान और आयुष एक और फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में भी साथ नजर आएंगे. फरहाद सामजी इस फिल्म के निर्देशक हैं और इसमें सलमान खान के अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं.

(Source: Mumbai Mirror)  

Recommended

Loading...
Share