राणा दग्गुबती ने बताई अपनी सेहत की कहानी, 'कहा- 30 पर्सेंट चांस जान जाने के थे 

By  
on  

एस एस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' में भल्लालदेव के किरदार से राणा दग्गुबती को जो पॉप्युलरिटी मिली है, उसने उन्हें वर्ल्ड फेमस कर दिया है. हाल ही में एक चैट शो में उन्होनें अपनी खराब सेहत पर बात की और यह भी बताया कि वह कितनी मुश्किल से इस चीज से बाहर आये हैं. राणा ने ये सारी बातें सामंथा अक्किनेनी के चैट शो पर बताई थी. 

राणा ने कहा, 'जब आपकी जिंदगी पूरी तरह फास्ट फॉरवर्ड में चल रही हो तभी एक पॉज बटन आ जाता है. मुझे बीपी था, हार्ट के चारों तरफ कैल्सिफिकेशन था और किडनी भी फेल हो रही थीं... इसमें 70 पर्सेंट चांस हेमरेज के थे और 30 पर्सेंट चांस जान जाने के थे.'  

राणा दग्गुबाती की पत्नी मिहीका बजाज ने बंगाली स्टाइल में साड़ी पहन मनाया अपना शादी के बाद पहला दशहरा, देखें अंदर की तस्वीरें

 

 बता दें, पिछले साल राणा की कुछ तस्वीरें वायरल हुयी थी, जिसमें वह काफी कमजोर नजर आ रहे थे. रिपोर्ट्स यह भी थी कि राजन ने किडनी ट्रांसप्लांट किया, हालांकि उन्होंने इस बात से इंकार किया.   

 काम की बात करें तो राणा की अगली फिल्म 'हाथी मेरे साथी' अगले साल मकर संक्रांति पर रिलीज होगी. यह फिल्म कई भाषाओं में बनाई गई है और इसमें राणा के अलावा पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर और जोया हुसैन जैसे कलाकार लीड रोल्स में दिखाई देंगे.   

Recommended

Loading...
Share