शकुन बत्रा की फिल्म में पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ काम करने पर बोले सिद्धांत चतुर्वेदी, 'उन्हें देखकर किरदार अद्भुत लगता है' 

By  
on  

जोया अख्तर की गली बॉय से पॉपुलर हुए अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी दो फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है. शकुन बत्रा की रिलेशनशिप ड्रामा की शूटिंग का गोवा शेड्यूल पूरा हो गया है. फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और दीपिका पादुकोण है. इस फिल्म के बाद वह ईशान खट्टर और कैटरीना कैफ के साथ 'फ़ोन भूत' की शूटिंग शुरू करेंगे. सिद्धांत चतुर्वेदी का कहना है कि शकुन बत्रा की यह फिल्म इंडियन सिनेमा को आगे बढ़ाने में मदद करेगी, साथ ही इसकी रीच काफी ज्यादा होने वाली है. 

पहली बार दीपिका के साथ काम करने के अनुभव पर मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में सिद्धांत ने कहा कि दीपिका जिस तरह से अपना परफॉर्मेंस देती हैं, वो शानदार है. वह अपने किरदार को विश्वसनीय बनाती हैं. उन्होंने कहा, 'दीपिका जिस तरह फिल्म में एक्टिंग के जरिए खुद को दिखाती हैं, वह वाकई में काबिले-तारीफ है. उन्हें किरदार में देखना अच्छा लगता है.'

फोटोज: मुंबई में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी ने शकुन बत्रा की फिल्म के लिए की शूटिंग

सिद्धांत चतुर्वेदी का कहना है कि इस तरह से वह अपने सपने को जी रहे है. बता दें कि इस फिल्म में सिद्धांत और दीपिका के साथ अनन्या पांडे भी नजर आने वाली हैं. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’, ‘पति पत्नी और वो’ और ‘खाली पीली’ के बाद यह अनन्या की चौथी फिल्म है.

इस फिल्म की शूटिंग के बाद सिद्धांत ईशान खट्टर और कट्रीना कैफ के साथ 'फ़ोन भूत' की शूटिंग में व्यस्त हो जायेंगे. सिद्धांत चतुर्वेदी का कहना है कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ना उनके लिए मजेदार रहा. फिल्म में तीनों के बीच शानदार जुगलबंदी नजर आने वाली है.

Recommended

Loading...
Share