विजय देवराकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म Liger से अभिनेता का फर्स्ट लुक आया सामने, बॉक्सिंग लुक में दिखाई दिए 

By  
on  

विजय देवराकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म 'लिगर' (लायन+ टाइगर) से अभिनेता का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. करण जौहर अनन्या पण्डे और धर्म प्रोडक्शन ने अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक फैंस के साथ साझा किया है. पोस्टर देख मालूम होता है कि फिल्म में विजय बॉक्सर का किरदार निभाएंगे. 

करण जौहर ने फिल्म का टाइटल और फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा- बड़े पर्दे के शासक और कई दिलों के मालिक – LIGER प्रस्तुत करने के लिए गर्व है. विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे. इस फिल्म को बेहतरीन डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट कर रहे हैं. इस कहानी के 5 भाषाओं- हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में सामने लाने का इंतजार नहीं हो रहा है. #liger #SaalaCrossBreed.'

 

 

फिल्म में विजय बिलकुल अलग अवतार में दिखाई देनेवाले है. करण जौहर ने रविवार को पोस्ट शेयर करके इस बड़ी अनाउंसमेंट के बारे में बताया था. करण जौहर ने लिखा- कहानियां अब भाषा से नहीं बंधी हैं, उनकी प्रचुरता उनके मनोरंजन करने की क्षमता, वो किन जगहों पर आपको लेकर जाती हैं और आपको कैसा महसूस करवाती हैं, इन सबसे निर्धारित होती है. बीते समय में हम कुछ कहानियां लेकर आए जिन्होंने बड़े पर्दे पर जादू चलाया. इन्होंने सबको अपना दीवाना बना लिया है.  
 

विजय और अनन्या के अलावा फिल्म में राम्या कृष्णन, रॉनित रॉय, विष्णु रेड्डी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को पुरी जगन्नाथ डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं करण जौहर, अपूर्वा मेहता मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share