बाइसेप्स दिखाते हुए वरुण धवन ने शेयर की हल्दी सेरेमनी की फोटो 

By  
on  

वरुण धवन अपनी बचपन की दोस्त, क्रश और लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी कर चुके हैं. अब दोनों ऑफिशियली पति- पत्नी है. शादी के बाद इंटरनेट पर लगातार इनकी शादी की तस्वीरों के साथ कुछ और तस्वीरें भी वायरल हो रही है. कल ट्विटर पर दिन भर वरुण और नताशा ट्रेंड कर रहे थे और आज भी ट्रेंड कर रहे हैं.  शादी में वरुण और नताश दोनों ऑफ व्हाइट लहंगा और शेरवानी में नजर आए रहे थे. 

अब वरुण ने अपनी हल्दी सेरेमनी से कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह अपने बाइसेप्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. वरुण के साथ टीम ग्रूम भी दिखाई दे रही है. सभी लोगों ने वरुण के फिल्मों के किरदार टीम रघु, टीम सीनू, टीम वीर, टीम हम्प्टी के टीशर्ट्स पहने हुए थे. हालांकि इन तस्वीरों में कहीं नताशा नहीं दिखाई दे रही है. 

इंटरनेट पर वायरल हुयी वरुण धवन और नताशा दलाल 'Then and Now' फोटो,  फैंस ने कहा 'Made for each other'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

 

बता दें, वरुण और नताशा पिछले 10 साल से एक- दुसरे को डेट कर रहे हैं. अप्रैल 2020 में वरुण और नताशा थाईलैंड में शादी करनेवाले थे लेकिन कोरोना की वजह से सारा प्लान फ़ैल हो गया. ग्धवन फैमिली ग्रैंड लेवल पर बेटे की शादी करना चाहते थे लेकिन सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन्स को देखते हुए शादी में कुछ चुनिंदा मेहमान ही शामिल हुए थे. बताया जा रहा है कि वरुण और नताशा की शादी की रिसेप्शन 2 फरवरी को होगी, उससे पहले कपल हनीमून के लाइट तुर्की रवाना होगा.   

(Source: Instagram)
 

Recommended

Loading...
Share