शिल्पा शेट्टी के पुरे परिवार पर टूटा कोरोना वायरस का कहर, एक्ट्रेस की टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव

By  
on  

एक्ट्रेस ने इस खबर के बारे में खुलासा करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके अलावा लगभग उनके पूरे परिवार को कोविड-19 पॉजिटिव टेस्ट किया गया था. उन्होंने अपने पोस्ट में बताया है कि पिछले 10 दिन उनके परिवार के लिए बेहद मुश्किल थे. शिल्पा के ससुर, पति राज कुंद्रा, बेटे विवान और बेटी समीशा सभी संक्रमित हो चुके थे. इस समय सभी होम क्वारंटाइन हैं और ठीक होने की राह पर हैं. उन्होंने अपने पोस्ट में यह भी लिखा है कि उनके घर के दो स्टाफ  को भी संक्रमित पाया गया था जिसके बाद उनका भी इलाज किया जा रहा है.

शिल्पा ने अपने पोस्ट में लिखा है, "बीचे 10 दिन हमारे परिवार के लिए काफी कठिन थे. पहले मेरे सास ससुर कोरोना पॉजीटिव आए थे. उसके बाद पति राज, मेरी मां, समीशा और विवान भी संक्रमित पाए गए. सभी लोग प्रोटोकॉल फॉलो कर रहे हैं. परिवार के सभी अपने-अपने कमरे में आइसोलेशन में है और डॉक्टर की सलाह को फॉलो कर रहे है."

(यह भी पढ़ें: 'सुपर डांसर: चैप्टर 4' में मलाइका अरोड़ा कुछ दिनों के लिए संभालेंगी जज के रूप में शिल्पा शेट्टी की कुर्सी)

उन्होंने आगे लिखा है, "हमारे 2 हाउस-स्‍टाफ को भी पॉजेटिव पाए गए हैं और उन्‍हें अस्‍पताल में इलाज द‍िया जा रहा है. ईश्‍वर की कृपा है कि सभी सही होने की तरफ आगे बढ़ रहे हैं.' वहीं श‍िल्‍पा ने इस बयान में बताया है कि उनकी खुद की र‍िपोर्ट नेगेटिव आई है."

 एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उनका टेस्ट निगेटिव आई है, उन्होंने लिखा है, "मेरा टेस्ट निगेटिव आई है.'उन्होंने बीएमसी और अधिकारियों को उनकी त्वरित मदद और प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद दिया है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share