तेलगु फिल्म 'Naandhi' के हिंदी रीमेक के लिए साथ आये अजय देवगन और दिल राजू 

By  
on  

निर्माता दिल राजू ने एक और तेलुगु सुपरहिट फिल्म के हिंदी रीमेक बनाने की अनाउंसमेंट की है. बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन के साथ हाथ मिलाते हुए दिल राजू ने 'नंधी' का हिंदी रीमेक का ऐलान किया है.

 अजय और दिल राजू ने हिंदी रीमेक के लिए 2021 की हिट फिल्म के अधिकार हासिल कर लिए हैं. नंदी एक कोर्ट रूम ड्रामा है जिसे अपार आलोचनात्मक प्रशंसा मिली और यह एक व्यावसायिक सफलता भी थी.

फिल्म का निर्माण कर रहे अजय का कहना है, 'नंधी' एक अहम फिल्म है, जो प्रशासन में कुछ खामियों को उजागर करती है. ओरिजिनल तेलगु फिल्म प्रभावी थी और एक कच्ची तंत्रिका को छू गयी थी. दिल राजू और मैंने इस फिल्म के रीमेक में हाथ मिलाने का फैसला किया है. ये शुरुआती दिन हैं. स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दिया जा रहा है. एक बार हमारे पास कलाकारों और मैन एक्टर्स हो जाए तो मैं और ज्यादा बता पाऊंगा. 

 

दिल राजू का कहना है, 'नंधी' एक बहुत ही महत्वपूर्ण विषय पर बनी है और हम इस कहानी को बड़े दर्शकों तक ले जाने के लिए उत्सुक थे. मैं इस तरह की एक महत्वपूर्ण कहानी पर अजय देवगन के साथ काम करके बहुत खुश हूं. हम स्टार्टिंग स्टेज पर हैं और बहुत जल्द  और डिटेल्स शेयर करेंगे. 

अजय देवगन (अजय देवगन एफफिल्म्स), वी. वेंकट रमना रेड्डी (दिल राजू प्रोडक्शंस), कुलदीप राठौर और पराग देसाई (मुंबई तालकीज) द्वारा निर्मित, निर्माता वर्तमान में निर्देशक और स्टार कास्ट को लॉक करने की प्रक्रिया में हैं.

Recommended

Loading...
Share