श्रीदेवी के निधन से पहले ऐसा था जान्हवी कपूर के साथ अर्जुन कपूर का रिश्ता, कहा- 'हम मिलते थे लेकिन हमारे बीच कोई बातचीत नहीं होती थी'

By  
on  

यह बात सभी जानते हैं कि अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर भले ही फिल्ममेकर बोनी कपूर के बच्चे हैं, लेकिन उनकी मां दो हैं. हालांकि, उनका रिश्ता आज के समय में बेहद अच्छा और प्यार से भरा है, पर चीजे हमेशा से ऐसी नहीं थीं. इस बारे बात करते हुए अर्जुन और जान्हवी ने एक लाइफस्टाइल मैगज़ीन के सामने कुछ खुलासे किये हैं.

अपने पहले के रिश्ते के बारे में बात करते हुए अर्जुन कहते हैं, " हमारे बीच खामोशी थी. हम मिलेते थे लेकिन हमारे बीच कुछ बाते नहीं होती थीं." इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए जान्हवी कहती हैं, "मैंने अपने परिवार से बहुत कुछ सीखा है. हमारे एक ही पिता है, हमारा एक ही खून है. और यह ऐसी चीज है जिसे कोई हमसे दूर नहीं कर सकता है. ऐसा नहीं है कि हम हर दिन एक-दूसरे के घर जाते हैं, या एक-दूसरे की लाइफ के बारे में हर छोटी-छोटी बातें जानते हैं. लेकिन अर्जुन भैया और अंशुला दीदी के साथ मुझे कंफर्ट महसूस होता है. मैं यह बात कह सकती हूं कि अर्जुन भैया और अंशुला दीदी हमेशा हमारे साथ हैं, चाहे कुछ भी हो. और मैं अपने लाइफ में यह बात किसी और के लिए नहीं कह सकती.”

(अर्जुन कपूर को जान्हवी कपूर के मुंह से 'भैया' सुनने में लगता है अजीब, बतायी वजह )

मोना शौरी के साथ बोनी की पहली शादी से अर्जुन और अंशुला कपूर हैं. मोना का 2012 में कैंसर के कारण निधन हो गया था. श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन और अंशुला जाह्नवी और खुशी के साथ किसी मजबूत दिवार की तरह रहे हैं.

फिल्मों की बात करें तो, अर्जुन 'भूत पुलिस' (भूत पुलिस) और 'एक विलो रिटर्न्स' में नजर आने वाले हैं. जबकि, उनकी छोटी बहन जान्हवी 'गुड लक जेरी' और 'दोस्ताना 2' में दिखाई देंगी.

Recommended

Loading...
Share