कंगना रनौत की होम प्रोडक्शन फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांस करेंगी अवनीत कौर

By  
on  

झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की बायोपिक 'मणिकर्णिका' में काम और फिल्म को डायरेक्ट करने के बाद कंगना रनौत ने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम भी 'मणिकर्णिका फिल्म्स' रखा. बतौर प्रोड्यूसर उनकी पहली फिल्म का नाम 'टीकू वेड्स शेरू' है, जो कथित तौर पर सीधे ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अहम रोल निभा रहे हैं. आज मेकर्स ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस के साथ फर्स्ट लुक भी शेयर किया. 

यंग टेलीविजन एक्ट्रेस अवनीत कौर फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. 'टीकू वेड्स शुरू' से अवनीत और नवाज का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, 'एक निर्माता के रूप में अपनी यात्रा शुरू करने के साथ ही पद्मश्री सम्मान प्राप्त करना मेरे लिए बेहद खास है ... आप सभी के साथ मणिकर्णिका फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के तहत अपने पहले प्रोडक्शन वेंचर का पहला लुक साझा करना। … टीकू वेड्स शेरू… ये रहा मेरे दिल का टुकड़ा.  आशा है कि आप सभी को पसंद आएगा. फिल्मिंग शुरू हो रही है…जल्द ही मिलते हैं पहले सिनेमाघरों में.'

67th National Film Awards: रजनीकांत को मिला दादा साहेब फाल्के अवार्ड, कंगना रनौत, मनोज बाजपेयी और धनुष भी हुए सम्मानित

 

अवनीत, एक डांसर और एक्ट्रेस है, उन्होंने 'मेरी मां' नाम के एक टीवी शो के साथ अभिनय की शुरुआत की. उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी' से किया था, जिसमें उन्होंने सह- कलाकार की भूमिका निभाई थी. फिल्म में उन्होंने रानी की भतीजी मीरा की भूमिका निभाई थी. अवनीत को आखिरी बार अब ऑफ-एयर डेली सोप अलादीन - नाम तो सुना होगा में देखा गया था.

(Source: Instagram)
 

Recommended

Loading...
Share