क्या विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ग्रैंड वेडिंग से पहले करेंगे कोर्ट मैरिज ?

By  
on  

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी बी-टाउन की मौजूदा हॉट गॉसिप है. ऐसी रिपोर्ट्स है कि जैसे-जैसे तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे एक्टर्स ने गुपचुप तरीके से अपनी तैयारी शुरू कर दी है. ऐसा कहा जा रहा है कि विक्की और कैटरीना दिसंबर में राजस्थान में शादी करेंगे. अब खबरें आ रही हैं कि ये कपल अगले हफ्ते कोर्ट मैरिज करेगा.

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार विक्की और कैटरीना की ग्रैंड वेडिंग से पहले मुंबई में उनकी कोर्ट मैरिज होगी. 
 कथित तौर पर, राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट होटल में शादी की प्लानिंग की जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर्स की टीमें वेन्यू पर पहुंच गई हैं और तैयारियों पर नजर रख रही हैं.

कथित तौर पर विक्की और कैटरीना भी अपनी शादी में रणवीर और दीपिका की तरह मेहमानों के फ़ोन इस्तेमाल करने पर पाबंदी लगाएंगे. एक समाचार पोर्टल के सूत्र के हवाले से कहा गया है, 'यह उन दोनों के लिए एक बड़ा दिन है, इसलिए यह स्पष्ट है कि वे यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं कि कोई ऐसी स्थिति न हो जहां सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो को बिना जाने उन्हें लीक किया जा रहा हो. कैटरीना और विक्की शादी की तैयारी कर रहे हैं और गोपनीयता और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एक विस्तृत टीम बनाई गई है.

बहुत जल्द दोनों की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो सकती है. 

Recommended

Loading...
Share