क्या सिक्स सेंस फोर्ट में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की वेडिंग सुइट की कीमत है प्रति रात 7 लाख रुपए ?

By  
on  

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तैयारी जोरों पर चल रही है और भले ही इस जोड़े ने इसकी अब तक पुष्टि नहीं की है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. शादी का आयोजन डेको इवेंट्स द्वारा किया जा रहा है और 9 दिसंबर को होने वाले रिसॉर्ट में दोनों एक्टर्स के लिए भव्य सुइट बुक किए गए हैं. एक ऑनलाइन पोर्टल के मुताबिक, कपल अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ पांच दिनों तक होटल में रहेगा.

होटल का सबसे महंगा सुइट- राजा मान सिंह- जोड़े के लिए बुक किया गया है और जिसका एक रात का किराया 7 लाख रुपये है. उनके सुइट में एक प्राइवेट गार्डन, एक स्विमिंग पूल और शानदार व्यू है. उनके कमरे से अरावली रेंज का शानदार नज़ारा दिखता है और ऑनलाइन पोर्टल के अनुसार, एक्टर्स के लिए बुकिंग हो जाने के बाद रिसॉर्ट की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और किसी को भी परिसर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है.

Katrina Kaif, Vicky Kaushal opt for court marriage before D-Day? - Movies  News

बता दें कि होटल में इसी मूल्य सीमा में दो और सुइट हैं. सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा एक भव्य रिसॉर्ट है जिसमें 4 लाख रुपये की कीमत सीमा में 15 अन्य सुइट भी हैं. वहीं, दूसरे कमरों का किराया एक लाख रुपये प्रति रात है. पोर्टल के अनुसार कैटरीना और विक्की 6 दिसंबर को अपने परिवार के साथ चेक इन करेंगे और 11 दिसंबर को चेक आउट करेंगे.

कथित तौर पर, फूलों, सजावट, सुरक्षा, परिवहन, भोजन और जंगल सफारी की देखभाल के लिए छह अलग-अलग विक्रेताओं की खरीद की गई है और वे अभिनेताओं के प्रबंधकों और टीम के साथ शादी की तैयारी का भी ध्यान रखेंगे. होटल की सुरक्षा के लिए राजस्थान पुलिस के साथ 100 बाउंसर लगाए गए हैं. शादी पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाजों से होगी। संगीत समारोह 7 दिसंबर को होगा, जबकि मेहंदी समारोह 8 दिसंबर को होगा. वे अपने विशेष मेहमानों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी भी देंगे। रिसेप्शन 10 दिसंबर को होने की उम्मीद है

(Source: India Today)

Recommended

Loading...
Share