आप 'शाहरुख के देश से हैं, आप पर पूरा भरोसा है' मिस्र में ये कहकर ट्रैवल एजेंट ने मिस्र में भारतीय की मदद की थी, अब SRK ने भेजा स्पेशल गिफ्ट

By  
on  

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पॉपुलैरिटी किसी से छिपी नहीं. उनके फैन हर उम्र के लोग है. कुछ समय पहले ही एक भारतीय प्रोफेसर अश्विनी देशपांडे ने एक किस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इसमें उन्होंने बताया था कि इजिप्टियन फैन ने उनकी बहुत मदद की थी, क्योंकि वो शाहरुख के देश से थी. अब उस फैन को किंग खान ने खास तोहफा दिया है.

शाहरुख खान ने अपने फैन को भेजा खास नोट

अश्विनी देशपांडे ने शनिवार को अपने ट्विटर पर चार तसवीरें पोस्ट की. इसके साथ उन्होंने लिखा कि, शाहरुख ने अपने मिस्र के प्रशंसक के लिए एक ऑटोग्राफ की गई तस्वीर और एक खुद से लिखा हुआ नोट भेजा. साथ ही उसकी बेटी के लिए ऑटोग्राफ वाली गई फोटो भी भेजा. उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अश्विनी देशपांडे ने कुछ हफ्ते पहले किया था ये ट्वीट

दरअसल, अश्विनी देशपांडे ने कुछ हफ्ते पहले ट्विटर पर लिखा था, 'ट्रैवल करने के लिए मिस्र में एजेंट को पैसा ट्रांसफर करना था. पैसा ट्रांसफर करने में दिक्कत पेश आ रही थी. एजेंट ने कहा, आप शाहरुख खान के देश से हो. मैं आप पर यकीन करता हूं. मैं बुकिंग कर देता हूं. आप मुझे पैसे बाद में दे देना. किसी और मामले में मैं ऐसा करता. लेकिन शाहरुख खान और उसने जो कुछ हमें दिया है उसके लिए मैं कुछ भी कर सकता हूं.'

 

शाहरुख खान का लेटेस्ट पोस्ट

वहीं, शाहरुख खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया था. इसमें वो किसी प्रोडक्ट के बारे में बताते दिेखे थे. वीडियो में उनकी पत्नी गौरी खान भी नजर आई थी. इसपर फैंस ने काफी अच्छा रिस्पांस दिया था. उन्हें सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव देखकर उनके चाहने वाले काफी खुश हुए थे.

शाहरुख खान के इस कदम से उनके फैन भी बेहद खुश हैं. देशपांडे के ट्वीट पर कमेंट करते हुए यूजर SRK की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘ केवल बॉलीवुड के राजा बल्कि दिलों के राजा भी. वह जानते हैं कि उनका एक छोटा सा काम उनके फैंस के लिए जिंदगी भर की याद कैसे बन सकता है.’ अभिनेता के फैन लगातार उनके इस कदम की तारीफ कर रहे हैं.

Recommended

Loading...
Share