Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding: सात फेरों के साथ 7 जन्मों के लिए एक हुए आलिया-रणबीर, सास नीतू ने कहा वेलकम तो कपूर्स क्लब

By  
on  

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज 7 फेरे (Ranbir-Alia Wedding) लेकर प्यार के इस रिश्ते को पति-पत्नी के रिश्ते में बंध गए हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूजे के पति-पत्नी बन गए हैं। परिवार के सदस्यों  की मौजूदगी में रणबीर और  आलिया ने सात फेरे लिए और शादी के बंधन में बंधे। 

सूत्रों की मानें तो दुल्हन के लिबाज़ में आलिया को देखकर कारन जौहर बेहद भावुक हो गए थे। आलिया भट्ट को करण जौहर अपनी बेटी मानते हैं। ऐसे में शादी में पहुंचते ही करण सबसे पहले आलिया से मिले। सूत्र ने बताया कि करण के साथ डायरेक्टर और आलिया के दोस्त अयान मुखर्जी भी नजर आए। दोनों आलिया से मिलकर इमोशनल हो गए थे। बताया यह भी जा रहा है कि आलिया, रणबीर, करण और अयान ने शादी से ब्रेक लेकर एक अलग कमरे में बातचीत भी की। आलिया को दुल्हन के जोड़े में देख अयान मुखर्जी के खुशी के आंसू छलक पड़े तो वहीं करण जौहर ने सभी को गले लगाया। अयान को बाद में आलिया के पिता महेश भट्ट से भी बात करते देखा गया।

 

अयान मुखर्जी पहुंचे 

फिल्म ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर और आलिया-रणबीर के बेस्ट फ्रेंड अयान मुखर्जी भी शादी में पहुंच गए हैं. अयान शादी में गोल्डन शेरवानी पहने नजर आए. 

नव्या नवेली माँ पापा के साथ आई हैं 

रणबीर-आलिया की शादी में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी पहुंची हैं. रणबीर के फ्लैट वास्तु के बाहर नव्या को स्पॉट किया गया. शादी के लिए नव्या नवेली ने येलो और ग्रीन कलर के आउटफिट को चुना है। 

आकांक्षा रंजन की तस्वीरें
दोस्त की शादी में शामिल होने सज धजकर पहुंचीं आलिया भट्ट की खास दोस्त आकांक्षा रंजन.

करण जौहर

रणबीर और आलिया की शादी में करण जौहर पहुंच गए हैं. इस शादी के लिए करण ने पिंक शेरवानी को चुना है.

दुल्हन की बेस्ट फ्रेंड

बेस्ट फ्रेंड आलिया भट्ट की शादी में आकांशा रंजन कपूर पहुंच गई हैं. आकांशा ने ब्लू कलर की ऑरगेंजा साड़ी को पहना है. 

 

 

 

खबर है की बस कुछ ही देर में आल‍िया और रणबीर सात फेरे लेने वाले हैं। शादी की रस्में शुरू होने से पहले दुल्हन की मां सोनी राजदान और बहन शाहीन राजदान की तस्वीरें सामने आई हैं। दुल्हन आल‍िया की मां सोनी राजदान बन-ठनकर शादी में पहुंची हैं. सोनी काजल, बिंदी, साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं। 

 

करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में एंट्री ले ली है। करीना और सैफ पेस्टल पिंक कलर के आउटफिट्स में ट्विन करते नजर आ रहे हैं। करीना ने पिंक कलर की साड़ी पहनी है तो वहीं सैफ अली खान पिंक कुर्ते और व्हाइट पायजामे में नजर आ रहे हैं। 

Kareena and Saif for the wedding.

महेश भट्ट ने ली बेटी की शादी में एंट्री
बेटी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में महेश भट्ट ने एंट्री कर ली है। इस शादी में महेश बड़ी बेटी पूजा भट्ट के साथ पहुंचे।

वास्तु के बाहर स‍िक्योर‍िटी टाइट, मेहमानों का आना शुरू
रणवीर और आल‍िया की शादी की रस्में बस कुछ ही देर में शुरू होने वाली है। वास्तु के बाहर सिक्योर‍िटी ब्रीफ‍िंग हुई है और टाइट स‍िक्योर‍िटी देखी भी जा सकती हैं। वास्तु के बाहर सुरक्षाबलों की तैनाती साफ देखी जा सकती है। शादी में मेहमानों का आना भी शुरू हो चुका है। 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज यानी 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। मुंबई के पाली हिल स्थित घर 'वास्तु अपार्टमेंट' में दोनों 4 बजे से पहले पंजाबी रीति-रिवाज से सात फेरे लेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल की हल्दी, चूड़ा सेरेमनी और कुल देवता की पूजा जैसी सभी रस्में हो गई हैं। जिसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स, क्लोज फ्रेंड्स शामिल रहे। अब शादी के लिए 'वास्तु अपार्टमेंट' में मेहमानों का आना शुरू भी हो गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर की बारात वास्तु अपार्टमेंट से निकलकर वास्तु में ही जाएगी। वह इसलिए कि उसी अपार्टमेंट में आलिया और रणबीर दोनों के अपने-अपने घर हैं। इससे पहले खबर थी कि बारात 'कृष्णा राज' बंगले से होकर 'वास्तु अपार्टमेंट' पहुंचेगी। इसके लिए दोनों घरों के बीच के रास्ते में पेड़ों पर लाइटों से सजावट की गई है।

Recommended

Loading...
Share