सिडनी फिल्म फेस्टिवल में चुनी गयी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘नो लैंड्स मैंन’, मुस्तोफा सरवर फारूकी के निर्देशन में बनी है फिल्म

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अमेरिकी-बांग्लादेशी ड्रामा फिल्म नो लैंड्स मैन को सिडनी फेस्टिवल के लिए चुन लिया है।फिल्म ‘नो लैंड्स मैंन’, को सिडनी फिल्म फेस्टिवल में चुने जाने की जानकारी नवाजउद्दीन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह मेगन मिशेल के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, “यह फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है। इस बार नो लैंड्स मैन को आधिकारिक तौर पर सिडनी फिल्म फेस्टिवल में चुना गया है।”

गौरतलब है कि मुस्तोफा सरवर फारूकी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘नो लैंड्स मैंन’का म्यूजिक ए.आर.रहमान तैयार किया है। इस फिल्म की शूटिंग भारत, अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया में की गयी है।

हाल ही में वाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि बॉलीवुड ने ये ट्रेंड शुरू किया है जिसमें साउथ फिल्में हिंदी भाषा में रिलीज हो रही हैं। नवाज ने आगे कहा कि हम एक गलती जो कर रहे हैं वह ये  है कि हम लगातार साउथ की फिल्मों का रीमेक बना रहे हैं। यहां पर सबसे बड़ी गलती राइटर और कहानी के साथ है। हम ऑरिजिनल नहीं बना रहे हैं. सब कुछ रीमेक पर छोड़ रहे हैं। मुझे लगता है हमे इस गलती से सबक लेना चाहिए और ऑरिजिनल फिल्में बनानी चाहिए। जो बेहतर होगा। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आगे कहा कि मुझे लगता है ये सिर्फ फेज है। अब जैसे ही कोई बॉलीवुड फिल्म आएगी और जब ये सुपरहिट हो जाएगी तो जो आप अभी कह रहे हैं वह बदल जाएगा। यहां पर हर फिल्म के बाद लोगों के विचार बदलते हैं। लोग सिर्फ उस फिल्म के बारे में बात करते हैं जो हिट होती है लेकिन अगर कोई हिंदी फिल्म इस समय आती है और सुपरहिट हो जाती है तो इससे लोगों को परसेप्शन बदल जाएगा। 

Recommended

Loading...
Share