रणवीर सिंह के लिए करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर लिखा स्पेशल पोस्ट, लिखा 'मुझे इस लड़के से प्यार हो गया है'-जमकर की तारीफ़ 

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जो कि अभी लगातार न्यूड फोटोशूट के लिए लाइमलाइट के साथ साथ विवाद में बने हुए हैं। इंदौर में उनके खिलाफ प्रदर्शन हुआ तो मुंबई में मामला तक दर्ज करा दिया गया। चारों तरफ उनके नाम को लेकर अलग अलग बातें कहीं जा रहीं हैं। इन सब विवादों के बीच रणवीर के लिए किसी ने कुछ कहा जिसे सुनकर उन्हें थोड़ी राहत तो ज़रूर मिलेगी।  

फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिनेता की एक मोनोक्रोमैटिक फोटो शेयर की और अभिनेता के लिए एक प्यार भरा नोट लिखा है। करण जौहर ने अपने प्यार भरे नोट की शुरुआत करते हुए लिखा, “तो… कोई अवसर नहीं है… कोई मार्केटिंग एजेंडा नहीं… कोई लॉन्च नहीं आ रहा है! कुछ भी तो नहीं! ये तो बस एक एहसास है जो मेरे मन में है जिसे मैं सबके साथ बांटना चाहता हूं! मुझे रणवीर सिंह से प्यार हो गया है! मनुष्य! व्यक्ति! वह प्यार से भरे हुए हैं!’ 

अपने पोस्ट में रणवीर की तारीफ करते हुए करण ने आगे लिखा है कि  ‘उनमें उनसे मिलने वाले हर व्यक्ति को इतना खास महसूस कराने की क्षमता है… वह जिनसे भी मिलते हैं, वह उनके प्यार, उनके अस्तित्व और उनकी पूरी आभा में खा जाता है … प्यार के हर छोटे से भाव को व्यक्त करने का उसका जुनून शानदार है… अपनी फिल्म के दौरान मैंने उसे करीब से और दूर से देखा है कि वह कितना ठोस आदमी है! हां, एक कलाकार के रूप में उनकी अपनी विशिष्टताएं हैं। व्यक्तिगत स्तर पर मैं उनकी आत्मा की उदारता से बेहद प्रभावित हुआ हूं! आई लव यू रणवीर!”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का शूट पूरा किया है।  कुछ ही दिन पहले करण (Karan Johar) के बेहद पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan 7) पर भी रणवीर पहुंचे थे। साथ में उनकी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी थीं। 
7वें सीजन के पहले ही एपिसोड में पहुंचे आलिया और रणवीर से करण जौहर की बातचीत बहुत मजेदार थी और जनता ने इस एपिसोड को बहुत पसंद किया था।  शो पर आलिया ने रणवीर की तारीफ करते हुए बताया था कि वो बाहर से लोगों को जितने अतरंगी लगते हैं, अंदर से वो उससे बिल्कुल अलग आदमी हैं। 
 

Recommended

Loading...
Share