PeepingMoon Exclusive: बॉलीवुड की अंदर की कहानी पर काम कर रहे हैं आर्यन खान, रोज़ राइटर के साथ बिता रहे हैं समय - 2023 में पापा की तीन फिमें भी होगी रिलीज़ बहन सुहाना भी डेब्यू करेंगी

By  
on  

शाहरुख खान (Shahrukh Khan), ये बॉलीवुड का एक ऐसा नाम है जिसकी शख्सियत से हर कोई वाकिफ है। एक्टर को उनकी दमदार पर्सनालिटी और रोमांटिक अंदाज के लिए जाना जाता है। लोग इन्हें रोमांस का बादशाह भी कहते हैं। आने वाला साल उनके लिए बेहद ख़ास है। एक्टर की एक साल में तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाने के लिए तैयार हैं। ‘पठान’ (Film Pathan), जवान और ‘डंकी’ ने अभी से उनके फैंस के दिलों में उत्सुकता पैदा कर दी है। लेकिन इसके साथ शाहरुख़ खान के बच्चे भी बॉलीवुड में इसी साल एंट्री ले रहे हैं। सुहाना खान की फिल्म भी इसी साल रिलीज़ होने जा रही। लेकिन संबसे बड़ी खबर आर्यन खान को लेकर आ रही है। 

सूत्रों की मानें तो साल 2023 में आर्यन खान भी सीधे बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रहे हैं। Peepingmoon.com जो खबर मिली है उसके मुताबिक आर्यन खान अपनी वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं। ये सीरीज बॉलीवुड के अंदर की ही कहानी होगी। फिलहाल आर्यन रेड चिलीज की टीम के saath स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। बताया जा रहा है की आर्यन अपने इस प्रोजेक्ट के साथ साल 2023 में फ्लोर पर जा सकते हैं। 

हरुख खान के बेटे आर्यन खान अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वह रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के लिए एक वेब सीरीज और फीचर फिल्म पर काम कर रहे हैं। ये दोनों प्रोजेक्ट वो Amazon Prime वीडियो के लिए कर रहे हैं। इतना ही नहीं आर्यन काफी समय से इन आइडियाज पर काम कर रहे हैं और सीरीज बनाने के लिए उन्होंने पहले ही काम शुरू कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यंग फिल्म मेकर ने हाल ही में मुंबई के एक स्टूडियो में वेब शो के लिए एक टेस्ट शूट भी किया था।

अब इस पूरे मामले पर Amazon Prime वीडियो के सूत्रों ने हमें इस बात की पुष्टि की है की फिलहाल आर्यन उनके लिए कोई प्रोजेक्ट डायरेक्ट नहीं कर रहे हैं।  जो बातें बहार कही जा रहीं हैं वो महज़ अफवाह है। इतना ही सूत्रों इस बात की पुष्टि ज़रूर की है की आर्यन खान ने कुछ आईडिया Amazon Prime वीडियो को पिच ज़रूर किया है जिस पर उनकी क्रिएटिव टीम कॉल लेगी। हम उनके आईडिया को स्टडी कर रहे हैं अगर वो हमारी ज़रुरत से मैच होगा तो आगे उस पर काम किया जा सकता है। लेकिन इसके लिए भी अभी काफी समय जाएगा। 

वहीँ रेड चिल्ली एंटरटेनमेंट सूत्रों की मानें तो फिलहाल आर्यन धीरे धीरे आगे बढ़ना चाहते हैं। मगर इतना ज़रूर है की वो इन दिनों टीम के साथ ब्रेन स्ट्रॉमिंग में शामिल होते हैं और अपनी तरफ से भी कई इनपुट देते हैं। इतना ज़रूर है वो अपनी कंपनी के कई प्रोजेक्ट्स पर राइटरों के साथ काम कर रहे हैं। वो धीरे धीरे कई चीज़ें सीख रहें और क्रिएटिवली शामिल भी हो रहे है। 

पहले खबर आई थी की आर्यन "प्रोजेक्ट को लिखने के साथ-साथ आर्यन इसे डायरेक्ट भी कर रहे हैं। शुक्रवार और शनिवार को हुए टेस्ट शूट का सारा भार खुद संभाला है। प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने से पहले आर्यन सभी क्रू मेंबर्स को इकट्ठा कर इसके बारे में समझाना चाहते थे। वो इस अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट के बारे में काफी पैशनेट हैं और इसके प्री-प्रोड्क्शन का काम भी शुरू कर चुके हैं। वो शूटिंग की असली डेट्स जल्द ही फाइनल करेंगे।"

Recommended

Loading...
Share