मुंबई की तेज बारिश में ग्रैंड डॉटर जनाई भोंसले के हाथों में हाथ डाले जैपनिस फूड एंजॉय करने पहुंची आशा भोंसले

By  
on  

स्वर्ण गायिका और सदाबहार आवाज की मल्लिका आशा भोंसले अपनी लाडली पोती जनाई भोंसले के साथ वक़्त बिताने का कोई भी मौका हाथ से जाने नही देती। जनाई भोंसले की हर बात पर दादी आशा भोंसले सौ-बार कुर्बान हैं।जी हां, लाडली पोती जनाई अगर एक फरमाइश करे तो आशा ताई सबसे पहले उसे पूरा करने की कोशिश करती हैं और जनाई भी अपनी दादी पर जान छिड़कती है और यही वजह हैं कि दादी आशा भोंसले को अक्सर जनाई उनके पसंदीदा जैपनिस होटल में डिनर के लिए ले जाती हैं। 

जी हां, हाल ही में तेज बारिश में भी इन दोनों को मुंबई के बांद्रा में एक जैपनिस होटल में डिनर करते हुए देखा गया। जहां दादी आशा ताई अपनी पोती के हाथ पकड़े नजर जनाई,और आशा ताई मीडिया के कैमरों पर अपनी मुस्कुराहट बिखेर रही थीं और नमस्कार बोलकर मीडिया का अभिनंदन भी किया।जनाई जानती हैं कि उनकी दादी को अलग -अलग तरह का खाना पकाना और खाना बेहद पसंद हैं। खासकर आशा ताई जैपनिस खाना काफी पसंद करती हैं तो ऐसे में दादी के साथ डिनर डेट पर पोती जनाई का साथ में निकलना तो सहज होगा ही। 

आपको बता दें कि दोनों एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताती हैं और दोनों को खाना बनाने का शौक भी हैं। आशा ताई, रेस्तरां की एक सफल चेन चलाने के बावजूद ,दावा करती है कि उनके व्यंजनों को दुनिया भर में पसंद किया जाता है, पर उनको अपनी बहन लता मंगेशकर के हाथों का बना हुआ मटन धनिया सबसे ज्यादा टेस्टी लगता था।

वैसे डाइट कंट्रोल करने की बात हो तो आशा भोसले सुबह हल्का नाश्ता करने की सलाह देती हैं। और दोपहर के खाने में दो तले हुए अंडे  चपाती और सब्जियों के साथ उचित भोजन ही उनकी सिफारिश हैं। हालांकि कभी-कभी अपने टेस्ट बड्स को सेटिस्फाई करने के लिए वो बांद्रा के मिज़ू रेस्टोरेंट में पोती जनाई भोसले के साथ रात के खाने के लिए जाती हैं और अपनी पसंदीदा जापानी व्यंजनों का स्वाद लेती हैं।

(Source- PR)

Recommended

Loading...
Share