सामंथा रूथ प्रभु की एपिक लव स्टोरी शाकुंतलम की रिलीज डेट से उठा पर्दा

By  
on  

इन्टरनैशनल स्तर पर प्रशंसित कालिदास के संस्कृत नाटक 'अभिज्ञान शाकुंतलम' पर आधारित बड़े पैमाने पर बनी फिल्म 'शाकुंतलम' हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।  शकुंतलम की कहानी महाभारत के शकुंतला और राजा दुष्यंत की महाकाव्य प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे सामंथा और देव मोहन द्वारा फ़िल्म में निभाया जा रहा है।

 फिल्म का पहला पोस्टर हाल ही में सामने आया है, जिससे दर्शक इम्प्रेस हो गए हैं और इस नेक्स्ट पौराणिक नाटक को देखने के लिए उनका उत्साह हाईएस्ट लेवल तक पहुंच गया है।  यह फिल्म जाने माने, निर्देशक गुनाशेखर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और कश्यप कनुमालु (कश्मीर) में सेट प्यार की एक अलग कहानी को दर्शाती है, जो दुष्यंत के पुरु राजवंश की भव्यता को फिल्म को बेहद असाधारण बनाती है।

 

 

 एक आकर्षक कहानी के साथ, फिल्म में सचिन खेडेकर कबीर बेदी, डॉ एम. मोहन बाबू प्रकाश राज, मधुबाला, गौतमी, अदिति बालन, अनन्या नगल्ला और जिशु सेनगुप्ता की अहम भूमिकाओं में एक शानदार स्टार कास्ट भी है।  फ़िल्म मे अतिरिक्त आकर्षण अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा हैं, जो राजकुमार भरत की भूमिका निभा रही हैं।

 गुना टीमवर्क्स के सहयोग से श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस के तहत दिल राजू द्वारा प्रेजेंट, नीलिमा गुना द्वारा निर्मित और गुनाशेखर द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फिल्म 4 नवंबर, 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Recommended

Loading...
Share