अमिताभ बच्चन की 'झुंड' के का ऐक्टर प्रियांशु क्षत्रिय चोरी के आरोप में नागपुर में गिरफ्तार, डायरेक्टर नागराज मंजुले बोले 

By  
on  

अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘झुंड’ में एक अहम भूमिका निभाने वाले कलाकार प्रियांशु क्षत्रिय (18) को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। नागपुर सिटी पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मनकापुर इलाके के निवासी प्रदीप मंडावे (64) ने अपने घर से पांच लाख रुपये के आभूषण और नकदी चोरी हो जाने की शिकायत दर्ज करायी थी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस संबंध में एक नाबालिग संदिग्ध को पकड़ा जिसने क्षत्रिय की कथित संलिप्तता का खुलासा किया। क्षत्रिय को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया और एक अदालत में पेश किया गया जहां उन्हें 25 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।अधिकारी ने कहा कि चोरी का सामान गद्दीगोदाम इलाके से बरामद कर लिया गया। पुलिस के अनुसार क्षत्रिय को पहले भी ट्रेन यात्रियों के मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

अमिताभ बच्चन फिल्म झुण्ड में झोपड़ी में रहने वाले बच्चे, जो अपराधिक गतिविधियों में लिप्त हैं, उन्हें फुटबॉल सिखाते हैं। उन्हें किन मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इस फिल्म को पॉपुलर मराठी फिल्म सैराट के डायरेक्टर नागराज मंजुले डायरेक्ट ने किया हैं। झुंड फिल्म 4 मार्च 2022 को रिलीज किया गया था। फिल्म का म्यूजिक अजय अतुल ने दिया है। फिल्म झुंड स्लम के बच्चों को फुटबॉल खेलने के लिए प्रेरित करने वाले एक प्रोफेसर की कहानी है, जिसका किरदार अमिताभ बच्चन निभाया हैं। 

Recommended

Loading...
Share