Exclusive: सरोज खान के निधन की खबर से टूट गयी जसवीर कौर, कहा- वह हमेशा मेरे साथ जब मुझे उनकी जरुरत थी'

By  
on  

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का कार्डियक अरेस्ट की वजह से मुंबई के बांद्रा स्थित गुरु नानक अस्पताल में निधन हो गया. उनकी उम्र 71 साल थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो देर रात उनकी तबियत बिगड़ी और 1. 52 मिनट पर उनका निधन हो गया. सरोज को कुछ दिन पहले ही सांस में तकलीफ की वजह से अस्पताल में भर्ती किया गया था. अस्पताल में भर्ती होने के बाद सरोज का  कोरोना टेस्ट भी हुआ तह जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आयी थी.  

सरोज खान के निधन की खबर से टूट गयी टीवी एक्ट्रेस जसवीर कौर. पीपिंगमून से एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होंने कहा, 'आज हर कोई उनके बारे में पोस्ट कर रहा है लेकिन किसी ने तब किसी ने एक भी पोस्ट नहीं किया जब वह जिन्दा थी. वह एक लेजेंड थी. अब डॉक्यूमेंटरी बनाएंगे लेकिन जब तब किसी ने कुछ नहीं किया जब वह जिन्दा थी. 

जसवीर से जब उनके काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मास्टर जी जो जीवन के हर पल को जीती थी. हमेशा आगे बढ़ने में विश्वास रखती थी न कि चुपचाप बैठकर रोने को मानती थी.  वह हमेशा हमें मेहनत करने के लिए कहती थी. जब उनके डांसर्स जीवन में सफल होते थे यह देखकर वह खुश होती थी और हमेशा हमारे साथ खड़ी होती थी. वह हमेशा ध्यान रखती थी कि उनकी टीम से किसी को कोई परेशानी न हो. वह हमेशा मेरे साथ थी जब मुझे उनकी जरुरत थी.'

 

सिनेमाई दुनिया की चहेती सरोज खान जरूर अब स्वर्ग में बांट रहीं होंगी अपना हुनर

Recommended

Loading...
Share