Exclusive: बहुत कम समय में मैंने सरोज खान जी से बहुत कुछ सीखा- संभावना सेठ 

By  
on  

सरोज खान का कार्डियक अरेस्ट की वजह से मुंबई के बांद्रा स्थित गुरु नानक अस्पताल में निधन हो गया. उनकी उम्र 71 साल थी.सरोज को कुछ दिन पहले ही सांस में तकलीफ की वजह से अस्पताल में भर्ती किया गया था. अस्पताल में भर्ती होने के बाद सरोज का  कोरोना टेस्ट भी हुआ तह जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आयी थी. 

सरोज जी के निधन पर पीपिंगमून से बात करते हुए संभावना सेठ ने बताया, 'राहुल दुल्हनिया ले जाएंगे' रिएलिटी शो के वक्त पहली बार सरोज जी से मुलाकात हुई थी, बहुत स्ट्रीक्ट थी वो. उन्होंने मुझे एक बात बोली थी कि तुम्हे सबने डान्सिंग क्विन करके सरपे चढाया है ना मै तुम्ही बताती हूं,बहुत डांटा था उन्होंने मुझे, शुट के बाद मेरी आंखों में आंसू आ गए थे. मुझे नहीं पता था मैं क्या कर रही हूं. उन्होंने माइक में कहा कि माधुरी के बाद मेरा कोई फेवरट हुआ है तो वह संभावना है. इसके बाद उन्होंने मेरे हाथ में पचास रुपये की नोट दी.

Exclusive: मास्टर जी सरोज खान के निधन पर बोली शक्ति मोहन, 'इतने सालों में कोई भी कोरियोग्राफर उन्हें नहीं छू सका' 

 

 

'संभावना ने आगे कहा, 'उनके साथ काम करना मेरे लिए बहुत बडी बात थी. वो कभी भी आपका टैलेंट सर नहीं चढ़ने देती थी. वो हमेशा आपको जमीं पर रखती थी. मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है. जब आप माधुरी जी को डांस करते हुए देखते हो तो सरोज जी की झलक नजर आती है. '

Recommended

Loading...
Share