PeepingMoon Exclusive: 'बिग बॉस 14' में होस्ट सलमान खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे सिद्धार्थ शुक्ला

By  
on  

टेलीविजन स्क्रीन पर एक बार फिर से अपने पसंदीदा सिद्धार्थ शुक्ला को देखने के लिए तैयार हो जाइए! जी हां, PeepingMoon.com को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस के मेकर्स ने सीजन 13 के विनर और बिग बॉस 14 के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगी के रूप में एक्टर को साइन किया है. लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है!

Peepingmoon.com के सूत्र ने बताया है कि "बिग बॉस 13 के घर में अपने कार्यकाल के बाद सिद्धार्थ ने एक लंबा सफर तय किया है; शो के खत्म होने के बाद भी फैंस ने उन्हें बहुत प्यार और स्नेह देना जारी रखा है. यह कहना गलत नहीं होगा कि पिछले कुछ महीनों में उनके फॉलोवर्स की संख्या में वृद्धि हुई है. ऐसे में एक्टर की पॉपुलैरिटी को ध्यान में रखते हुए, मेकर्स ने उन्हें बिग बॉस 14 में भी लेने का फैसला किया है. हालांकि इस बार सिद्धार्थ शो में कंटेस्टेंट के रूप में नहीं बल्कि एक स्पेशल सेगमेंट में नजर आएंगे.

(यह भी पढ़ें: 'साथ निभाना साथिया 2' में देवोलीना भट्टाचार्जी के अपोजिट लीड रोल निभाएंगे 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ?)

हमारे सूत्र ने आगे कहा है, "शो में सिद्धार्थ की भूमिका इस सीज़न की थीम से जुड़ी होगी - 'करारा जबाव'. वह बाहर से कंटेस्टेंट्स की निगरानी करेंगे और घर के अंदर उनके परफॉरमेंस पर कमैंट्स और अपना ओपिनियन रखेंगे. शो के मेकर्स अभी भी एक्टर के साथ फॉर्मेट पर चर्चा कर रहे हैं और एक बार सब कुछ फाइनल हो जाने के बाद, वे जल्द ही इसकी घोषणा भी करेंगे."

हालांकि,  चैनल सितंबर 2020 के अंत तक शो शुरू करने की योजना बना रहा है, जिसमें होस्ट सलमान खान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मीडिया के साथ बातचीत करते नजर आएंगे. और हां, सिद्धार्थ भी इस मीडिया कॉन्फ्रेंसिंग का हिस्सा होंगे.

Recommended

Loading...
Share