PeepingMoon Exclusive: पुलिस लॉकअप छोड़ जेल नहीं जाना चाहते हैं एक्टर पर्ल वी पुरी

By  
on  

सूत्रों के अनुसार लोकप्रिय टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को POSCO एक्ट और CrPC की धाराओं के तहत एक नाबालिग लड़की के कथित बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. वह अपनी 14 दिनों की न्यायिक हिरासत के लिए जेल नहीं भेजे जाना चाहते थे, जैसा की नियम है, लेकिन अन्य आरोपियों के साथ पुलिस लॉकअप में रखा जाना था.

जेल जाने से पहले पुरी को एक अनिवार्य कोविड टेस्ट से गुजरना पड़ेगा. हालांकि, यह तुरंत पता नहीं चल पाया है कि उन्हें कहां रखा गया है, ऐसे में पुरी के सामने तलोजा, ठाणे सेंट्रल जेल और आर्थर रोड जेल हैं. वह कथित तौर पर देर रात तक अधिकारियों से उन्हें वालिव पुलिस स्टेशन के लॉकअप में रखे जाने का आग्रह करते रहे हैं.

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: क्या है पर्ल पुरी-POCSO केस की सच्चाई? पहले भी ऐसा कर चुके हैं पॉपुलर टीवी स्टार ?)

न्यायिक हिरासत में भेजे जाने से पहले पुरी को दो दोस्तों से मिलने दिया गया है. एक्टर को सैनिटाइज़र, तौलिया, मास्क और मच्छर भगाने वाली कॉइल का एक पैकेट जैसी आवश्यक चीजें दी गईं हैं. पीपिंगमून के सूत्रों के अनुसार, उनका ब्लड प्रेशर सामान्य नहीं था, ऐसे में डॉक्टर को चेकअप के लिए बुलाया गया था. बता दें कि पुरी पर अपने 2019 के शो ब्रह्मराक्षस की अपनी महिला को-स्टार की बेटी के साथ कथित तौर पर बलात्कार का आरोप लगा है.

Recommended

Loading...
Share