PeepingMoon Exclusive: सच्ची घटनाओं पर आधारित शो ‘मौका-ए-वारदात' में रहस्य सुलझाते नजर आएंगे शाहबाज खान, कहा- ' पुलिस वाले भी इंसान हैं, उनके अंदर भी फीलिंग होती है'

By  
on  

अपराध के मामलों का रहस्य सुलझाने में कानून और व्यवस्था की महत्वपूर्ण भूमिका होती है. ऐसे में अब टीवी पर सच्ची घटनाओं पर आधारित शो ‘मौका-ए-वारदात’के साथ लोगों को एंटरटेनमेंट करने के साथ सतर्क करने के लिए अपनी टीम के साथ टीवी पर आ रहे हैं दिग्गज एक्टर शाहबाज खान. ऐसे में PeepingMoon को दिए अपने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में एक्टर ने शो की खासियत, इसमें नजर आने वाले इमोशंस और रियल कहानी के साथ अपने अलग तरह के किरदार के बारे में खुलकर बात की है.

  • मौका ए वारदात में आपका किरदार किस तरह का होने वाला है और हम किस तरह की कहानियां देखने वाले हैं?

-- इसमें हमें रियल स्टोरी ही देखने मिलने वाली है, इसमें पुरानी-पुरानी पुलिस फाइल्स निकाली जाएंगी. लेकिन मेरे ख्याल से इन कहानियों में मैं जो चेंज दूंगा, एक एक्टर के रूप में, जैसे कि मेरा किरदार है एक ऐसे पुलिस वाले का, जो बाकी के शोज आपने देखे होंगे जिसमें ज्यादातर जो पुलिस वाले हैं, वह इन्वेस्टिगेशन करते हैं, अपना काम करते हैं, लेकिन बहुत ही इमोशनललेस होते हैं.  मेरे किरदार में बहुत सारी खामियां हैं, जैसे कि के सीनियर पी आई है अभी तक, जबकि यह कमिश्नर बन सकता था. लेकिन इसे चापलूसी और चमचागिरी करने नहीं आई और इस वजह से वह इंस्पेक्टर ही रह गया लेकिन वह अपने काम को लेकर बेहद ही ईमानदार है. यह एक इमोशन से भरा बंदा है. मौका ए वारदात में हम कोशिश कर रहे हैं कि लोगों को बता सके कि पुलिस वाले भी इंसान हैं, उनके अंदर भी फीलिंग्स होती है. तो उस तरह से हम इसमें अलग करने की कोशिश कर रहे हैं. 

(PeepingMoon Exclusive: 'एक दुआ' स्टार राजवीर अंकुर सिंह करना चाहते हैं इम्पैक्टफुल प्रोजेक्ट्स, कहा- 'मैं पैसे के लिए कुछ भी नहीं करना चाहता')

  • अमन वर्मा से लेकर अन्य सेलेब्स के साथ इस शो में आप स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं ऐसे में किसके साथ आपकी सबसे अच्छी बॉन्डिंग बनी है?

-- अमान के साथ मैंने काम किया है पहले भी और बाकी भी सेलेब्स अच्छे है. हालांकि हम स्क्रीन शेयर तो नहीं करेंगे क्योंकि सब की स्टोरी अलग अलग होगी. हम सब एक ही समय पर स्क्रीन पर नहीं आएंगे क्योंकि उनकी कहानी अलग होगी मेरी कहानी अलग होगी. यह मुमकिन नहीं है कि एक ही एक्टर 5 दिन में 5 कहानियां लेकर आये. तो इसीलिए अलग-अलग एक्टर रखे गए हैं कि वह अलग-अलग कहानियां लेकर आए. सभी एक्टर्स हैं वो बहुत अच्छे हैं और चैनल की पूरी कोशिश है कि इसे ज्यादा से ज्यादा दर्शको के पास पहुचाया जाए.

Actor Shahbaz Khan booked for molesting woman in Mumbai

  • सभी सेलेब्स आज की डेट में OTT का रुख कर रहे हैं, तो आने वाले समय में कौन से प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें हम आपको देखेंगे?

 -- हां मैंने दो वेब सीरीज की है, एक क्रिकेट पर है जिसमे लड़के-लड़कियां एक साथ खेलते दिखाई देने वाले हैं, जबकि दूसरा है शुक्ला वर्सेस त्रिपाठी, तो इन दो वेब सीरीज को मैंने की है और दोनों ही वेब सीरीज बहुत ही इंटरेस्टिंग है.

Recommended

Loading...
Share