अमिताभ बच्चन संग 'पिंक' और 'पीकू', तो आयुष्मान खुराना के साथ 'विक्की डोनर' जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्में दें चुके हैं 'गुलाबो सिताबो' के डायरेक्टर शूजीत सरकार

By  
on  

लॉकडाउन के बीच लम्बे इंतजार के बाद, अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की मजेदार कॉमेडी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. शूजीत सरकार द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म मकान मालिक और भाड़े पर रहने वाले शख्स की कहानी है. जो अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस 12 जून दस्तक देने के लिए तैयार है. ऐसे में चलिए आपको बताते हैं महानायक अमिताभ बच्चन और टैलेंटेड एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ 'गुलाबो सिताबो' अलावा शूजीत ने किन फिल्मों में दोनों स्टार्स के साथ काम किया है.

शूजीत ने अपने डायरेक्शन की शुरुआत हिंदी फिल्म 'यहां' से साल 2005 में की थी. ठीक उसी साल शूजित ने बिग बी के साथ भी एक फिल्म की थी, जो की कभी रिलीज नहीं हुई. जी हां, हम बात कर रहे हैं 'शूबाईट' की, जिसमे अमिताभ लीड में नजर आने वाले थे.

(यह भी पढ़ें: 'गुलाबो सिताबो' के लिए अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना है शूजित सरकार के लिए ड्रीम कास्टिंग, जानिए कैसे)

जिसके बाद डायरेक्टर ने आयुष्मान के साथ उनकी डेब्यू फिल्म 'विक्की डोनर' को डायरेक्ट किया था. बता दें कि फिल्म साल 2012 की हिट फिल्मों में से एक थी. जिसे आज भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. फिल्म की कहानी यूनिक होने के साथ उसमे कमाल के एक्टर और डायरेक्टर की जोड़ी ने सिल्वर स्क्रीन पर सभी को अपना बना दिया था.

इसके बाद साल 2015 में शूजीत ने आगे बढ़ते हुए अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और इरफान खान को-स्टारर सुपरहिट फिल्म 'पीकू' को डायरेक्ट किया था. यह पहला मौका था, जब शूजीत ने अमिताभ के साथ काम किया था जिसका जादू हमने सिल्वर स्क्रीन पर खुद महसूस किया.

अमिताभ बच्चन संग काम कर शूजीत ने 'पीकू' के रिलीज के ठीक एक साल बाद 2016 में अपनी फिल्म 'पिंक' को रिलीज किया. फिल्म की अलग तरह की कहानी और उसमे बिग बी की एक्टिंग ने तापसी पन्नू के साथ चार चांद लगा दिए थे. फिल्म साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी, जिसका बाद में साउथ में भी रीमेक बनाया गया.

(यह भी पढ़ें: देखी नहीं होगी मकान मालिक और किरायेदार की ऐसी नोक झोंक, अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सीताबो' का ट्रेलर हुआ जारी )

साल 2020 शूजीत के लिए कुछ अलग होने वाली थी, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि वह अपनी ड्रीम टीम के साथ 'गुलाबो सिताबू' को रिलीज करने वाले हैं. इस फिल्म में बिग बी के साथ उन्ही की फिल्म से अपना डेब्यू करने वाले आयुष्मान भी नजर आने वाले हैं. बता दें की डायरेक्टर के लिए दोनों स्टार्स को एक फ्रेम में शूट करना बेहद खास था. ठीक वैसे ही दर्शकों के लिए उन्हें स्क्रीन शेयर करते हुए देखना भी बेहद खास होने वाला है.

यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर इस 12 जून को रिलीज की जानी है, जिसे आप चाहकर भी मिस नहीं कर सकते. ट्रेलर देख आप समझ गए होंगे कि फिल्म एक्टर्स और डायरेक्टर की कमाल की तिगड़ी का सही मेल है.

देखें ट्रेलर: 

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share