PeepingMoon Exclusive: क्या बड़े प्रोजेक्ट की तलाश में करण सिंह ग्रोवर ने छोड़ा 'कसौटी जिंदगी की 2', नए मिस्टर बजाज आएंगे नजर ?

By  
on  

कुछ महीने पहले करण सिंह ग्रोवर ने एकता कपूर की 'कसौटी ज़िंदगी की के' में मिस्टर बजाज के रूप में ग्रैड एंट्री ली थी. करण के फैंस ने उनका शानदार स्वागत किया लेकिन दुर्भाग्यवश लॉक डाउन के बाद शो में करण सिंह ग्रोवर नहीं नजर आएंगे. 

PeepingMoon.com के सूत्रों ने इस खबर की पुष्टि की है कि करण ने शो इसलिए छोड़ा क्यूंकि वह अब और टीवी शोज नहीं करना चाहते थे. करण टीवी से कुछ बड़ा करना चाहता थे. पीपिंगमून के सूत्रों ने बताया, 'जब कसौटी की टीम ने शो के लिए करण से संपर्क किया, तो उन्होंने कहा कि वह इस शो को जारी रखने के लिए उत्सुक नहीं हैं और फिलहाल किसी बड़े प्रोजेक्ट में काम करना चाहते हैं. करण ने पर्सनली एकता से अपने बात कही और बाद में आपसी सहमति से फैसला लिया गया. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है की गौरव चोपड़ा नए मिस्टर  में नजर आ सकते हैं. पीपिंगमून की खबर के अनुसार अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है. गौरव चोपड़ा के अलावा इकबाल खान, शरद मल्होत्रा का नाम भी लिया जा रहा है. 

PeepingMoon Exclusive: 'कसौटी जिंदगी की 2' की शूटिंग पर जल्द लौटेंगी एरिका फर्नांडिस, एकता कपूर करेंगी कमबैक प्रोमो की घोषणा

बता दें, शो में करण की एंट्री के कुछ समय बाद ही नेशनल लॉक डाउन जारी हो गया जिसके बाद शूटिंग को बंद करनी पड़ी. तीन महीने बाद फिर से धीरे-धीरे शूटिंग शुरू हो रही है. 20 जून के बाद पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस ने शूटिंग शुरू करेंगे. 
 

Recommended

Loading...
Share