अपनी शादी को लेकर शिल्पा शिंदे ने दिया बड़ा बयान!

By  
on  

बिग बॉस-11 सीजन खत्म हो चुका है और इस सीजन के विनर का ताज शिल्पा शिंदे के सिर सजा है. लेकिन दूसरी ओर शिल्पा शिंदे घर से बाहर आकर भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है, उनकी पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. कुछ समय पहले बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने एक पार्टी आयोजित की थी, जहां अर्शी खान और हिना खान नजर आए थे, लेकिन वही शिल्पा पार्टी से नदारद रहीं. इसके बाद शिल्पा पर काफी सवाल उठे.

वहीं दूसरी ओर शिल्पा के लिए शादी एक बड़ा मसला बन चुका है. शिल्पा की मानें तो फिलहाल उनका शादी करने का मूड नहीं है. हाल ही में स्पॉट बॉय से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं ऐसा नहीं कह रही कि मुझे शादी नहीं करनी. मुझे नहीं पता भविष्य में मेरे लिए क्या लिखा है, लेकिन फिलहाल अपनी शादी के बारे में नहीं सोच रही. मैं सिंगल ही अच्छी हूं और मुझे फ्रीडम अच्छा लगता है.'

शिल्पा ने आगे बात करते हुए बताया 'मुझे लगता है शादी एक बड़ी चीज है और एक बड़ा फैसला भी. मेरे पार्टनर और मेरी सोच आपस में मिलनी बहुत जरूरी है, हमारी लाइफ स्टाइल को ध्यान में रखते हुए ऐसा होना थोड़ा मुश्किल है. मैं किसी पुरुष की कंपनी को मिस भी नहीं करती.'

बता दें कि शो के दौरान विकास और शिल्पा की शादी को लेकर बातें होने लगी थी, वहीं शो के फिनाले में सलमान ने शिल्पा का नाम लेते हुए विकास की का मजाक भी उड़ाया था. लेकिन बाहर आने के बाद इन दोनों के बीच दोस्ती से ज्यादा कोई रिश्ता दिखाई नहीं दे रहा.

बता दें शिल्पा एक समय रोमित राज से शादी में बनने वाली थी. लेकिन दोनों के बीच मनमुटाव के चलते शिल्पा ने अपनी शादी से 2 दिन पहले उनसे रिश्ता तोड़ लिया था. अब यह तो वक्त ही बताएगा कि शिल्पा फिर कब शादी का फैसला लेती हैं.

Recommended

Loading...
Share