खुद को कंगना रनौत समझने लगी हैं अर्शी खान!

By  
on  

बिग बॉस 11 खत्म हो चुका है, लेकिन इस शो में शामिल हुए सेलेब्स और आम जनता के तौर पर भाग ले चुके प्रतिभागी अब तक जश्न मना रहे हैं. अर्शी खान भी इन्हीं में से एक हैं. लेकिन इन दिनों अर्शी अपने एक बयान को लेकर फिर खबरों में छाई हुई है. खबरों की माने तो वह अपनी तुलना कंगना रनौत से करने लगी हैं.

जैसा कि सभी जानते हैं बॉलीवुड में कंगना अपने बेबाक बयानों को लेकर  जानी जाती है, जिसके चलते वह कई बार बॉलीवुड कॉन्ट्रोवर्सी में फंस चुकी हैं. पिछले कुछ दिनों में इसका एक उदाहरण हमें तब देखने मिला, जब उन्होंने करण जौहर को लेकर बयान दिया था. लेकिन उन्हीं के नक्शे कदम पर चलते हुए अब बिग बॉस-11 के घर से बाहर है अर्शी खान एक कार्यक्रम में मीडिया से बातचीत करती हुई दिखाई दी.

इस बातचीत में उन्होंने कहा कि वह फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की तरह है, क्योंकि कंगना की ही तरह वो खुलकर बातें करती हैं. इस मौके पर अर्शी ने यह भी बताया कि सलमान के साथ फिल्म करना चाहती हैं. उन्होंने कहा वह सलमान की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हैं और जितने भी दिन वह बिग बॉस-11 के घर में थी, उन्होंने सलमान के फोटो को किस करते हुए गुजारे हैं.

हालांकि अर्शी खान यह बहुत अच्छे से जानती हैं कि सलमान बड़े पर्दे पर किस नहीं करते और फिल्मों में इसी बात को लेकर सतर्क रहते हैं. अगर वे सलमान के साथ काम करेंगी, तो यह होना असंभव है. अब यह तो समय ही बताएगा कि अर्शी खान के विवादित बयान से बॉलीवुड में कोई नई कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी होगी या लोग इस पर ध्यान नहीं देंगे.

Recommended

Loading...
Share