कुशाल टंडन के लिए महिला फैन ने हाथ पर चाकू से लिखा उनका नाम!

By  
on  

बॉलीवुड सितारों की तरह छोटे पर्दे के स्टार्स की भी फैन फॉलोइंग कम नहीं है. आजकल सोशल मीडिया पर इन सितारों की के फैंस की तादात दिनों दिन बढ़ती जा रही है, जिससे ये स्टार्स खुश तो होते हैं, लेकिन कभी-कभी फैंस का यही प्यार सितारों के लिए मुसीबत बन जाता है. जब फैंस का प्यार, प्यार ना रहकर पागलपन की हद तक चला जाता है, तब असली परेशानी शुरू होती है.

ठीक है ऐसा ही हुआ टीवी कलाकार कुशाल टंडन के साथ. कुशाल टंडन हाल ही में खुद के लिए अपने फैन के प्यार को देखकर आग बबूला हो गए. हाल ही में कुशाल एक ऐसे फैन से मिले, जिसने अपने हाथ पर चाकू से उनका नाम लिखा हुआ था. वैसे तो कुशाल हमेशा अपने फैंस का आदर करते हैं, लेकिन इस फैन की हरकत को देखकर वे काफी नाराज हो गए.

इसी के चलते हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वाकये को लोगों के साथ शेयर किया। लेकिन कुछ ही समय बाद उन्होंने यह पोस्ट डिलीट भी कर दिया। जब कुशाल से यह पूछा गया कि उन्होंने पोस्ट डिलीट क्यों किया, तो कुशाल ने जवाब में कहा, 'मैं अपने प्रशंसकों को यह मैसेज देना चाहता था कि मेरा ध्यान उनकी ओर खींचने के लिए ऐसी गैर जिम्मेदाराना और बचकाना हरकत में ना करें, लेकिन बाद में मुझे यह समझ में आया कि ऐसा करने पर मैं कुछ लोगों को प्रेरित कर सकता हूं. क्योंकि वे मेरे पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे थे.'

कुशाल ने आगे कहा, 'मैं जानता हूं कि यह अरेबिक फैन कौन है और मैं उसे बताना चाहता हूं कि उसकी यह हरकत देखकर मुझे बिल्कुल खुशी नहीं हुई है. मैं इस तरह के पागलपन को सपोर्ट नहीं करता, मैं सब से यही रिक्वेस्ट करता हूं कि कोई भी ऐसी बेजा हरकत ना करें.'

आपको बता दें कि छोटे पर्दे के कलाकार कुशाल टंडन ने 2011 में सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' से अपना पहला डेब्यू किया था. इसके बाद कुशाल टंडन विवादित शो बिग बॉस का हिस्सा बने, जहां गौहर खान के साथ उनकी रिलेशनशिप को लेकर वह सुर्खियों में छाए रहे थे. बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी सोनी टीवी के शो 'बेहद' में नजर आए.

Recommended

Loading...
Share