सलमान खान के शो 'दस का दम' के फैंस के लिए आई एक बुरी खबर

By  
on  

कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि सलमान खान का ब्लॉकबस्टर शो 'दस का दम' जल्द ही नए सीजन के साथ टीवी पर दिखाया जाएगा। बिग बॉस की तरह दस का दम सलमान खान का एक सफल शो है, जिसके नए सीजन के लिए लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. खबरों की मानें तो सलमान खान अपने इस नए शो का प्रोमो शूट करेंगे और इसके बाद भी रेस 3 की शूटिंग के लिए अबू धाबी जाएंगे.

इस प्रोमो के बारे में जानकारी देते हुए एक सूत्र ने बताया 'यह एक मजेदार प्रोमो होगा, इसमें सलमान खान अपने अंदाज में शो को होस्ट करते हुए दिखाई देंगे. इसके साथ साथ सलमान खान इस प्रोमो में फैंस को बताएंगे कि वह भी इस शो का हिस्सा बन सकते हैं और इसके लिए उन्हें क्या करना है.'

वहीं शो से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर यह है कि दस का दम में कोई भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी मेहमान बनकर नहीं आएगा. इस बार सीजन में केवल आम लोग ही हिस्सा लेंगे. सूत्रों ने बताया 'दस का दम' के पहले 2 सीजन में बॉलीवुड सेलिब्रिटी हिस्सा ले चुके हैं, लेकिन इस बार थीम के मुताबिक केवल आम लोग ही शो में हिस्सा लेंगे। इस बार शो के निर्माता केवल आम लोगों पर ध्यान देना चाहते हैं.

वैसे यह खबर जहां आपको निराश कर रही है, वहीं इसके बारे में सकारात्मक बात भी है. भले ही इस शो में सलमान खान के साथ सेलिब्रिटी मस्ती करते हुए दिखाई ना दे, पर इस सीजन के माध्यम से कई लोगों को रुपए जीतने का मौका मिलेगा.

Recommended

Loading...
Share