कलर्स की जगह क्या अब स्टार प्लस पर आएगा 'नागिन 3'?

By  
on  

एकता कपूर का ब्लॉकबस्टर शो 'नागिन 3' जल्द ही टीवी की दुनिया में वापस आनेवाला है. नागिन सीरीज का यह तीसरा भाग जल्द ही दर्शकों के बीच होगा, लेकिन इस सीरियल को लेकर एक नई खबर इन दिनों लोगों की जुबान पर है. कहा जा रहा है कि एकता कपूर का यह टीवी शो अब कलर्स चैनल पर नहीं, बल्कि स्टार प्लस पर दिखाई दे सकता है.

सोर्स की माने तो नागिन 3 की वजह से कलर्स चैनल को काफी फायदा हुआ है और इसी की वजह से कलर्स टीवी दुनिया के टॉप चैनल्स में से एक बन पाया है, लेकिन नागिन 3 को अपने चैनल पर दिखाने के लिए इस बार स्टार प्लस ने बड़ी बोली लगा दी है और वह इसमें कामयाब भी हो चुका है. जैसा कि सभी जानते हैं एकता कपूर की वेब सीरीज 'हक से' कि लांच पार्टी के दौरान प्रोड्यूसर ने यह बात मीडिया को बताई थी कि एकता कपूर पैसों के मामले को लेकर कलर्स चैनल से मीटिंग कर रही है.

एकता यह चाहती थी कि कलर्स नागिन 3 के लिए बोली बढ़ाएं, क्योंकि इस सीरियल में स्पेशल इफेक्ट को जगह दी गई है, जिसकी वजह से इस सीरियल का कॉस्ट बढ़ चुका है और बालाजी प्रोडक्शन के लिए इस शो को प्रोड्यूस कर पाना मुश्किल होता जा रहा है.

वहीं सोर्स ने बताया कि 'स्टार प्लस अपने चैनल पर कुछ ऐसे शो लाने की तैयारी कर रहा है, जो उसकी टीआरपी बढ़ा सकते हैं, जिसमें नागिन 3 एक होगा. वहीं दूसरी ओर खबर है कि एकता कपूर के इस नए शो में सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना, अनीता हसनंदानी दिखाई दे सकती हैं. बता दें कि नागिन 3 का पहला सीन मौनी रॉय के साथ शुरू होगा, जिसके साथ सीजन 2 के कुछ फ्लैशबैक सीन दिखाई देंगे.

अब यह तो समय ही बताएगा कि स्टार प्लस नागिन 3 को जीत पाया है या नहीं.

Recommended

Loading...
Share