12 साल बाद मोना सिंह और अपूर्व अग्निहोत्री साथ नजर आयेंगे 'कहने को हमसफर है' में

By  
on  

एक्ट्रेस मोना सिंह ने टेलीविजन पर भले ही कई एक से बढ़कर एक टीवी शोज और फिल्म्स की हों लेकिन दर्शकों के लिए वह हमेशा जस्सी जैसी कोई नहीं की जस्सी ही रहेंगी.यह शो 12 साल पहले बेहद पॉपुलर हुआ था जिसमें दांतों में ब्रेसेस और बड़े-बड़े चश्मे लगाए जस्सी की कहानी दिखाई गई थी.मोना ने ही जस्सी का रोल प्ले किया था.इस शो में मोना द्वारा निभाए गए इस किरदार ने उन्हें घर घर में पॉपुलर कर दिया था.

अपूर्व अग्निहोत्री के साथ उनकी केमिस्ट्री ट्रेंडसेटर साबित हुई थी.दुर्भाग्यवश इस सीरियल के बाद इन दोनों की जोड़ी कहीं और नजर नहीं आई .लेकिन कई सालों बाद इन्हें एक शो में फिर दोबारा साथ देखा जा सकेगा.एकता कपूर की आनेवाली सीरीज कहने को हमसफर है में मोना लीड रोल प्ले कर रही हैं.इस सीरीज में अपूर्व भी एक छोटा सा कैमियो करते नजर आयेंगे.अपूर्व की एंट्री फर्स्ट एपिसोड में ही हो जाएगी.

इस बारे में एक लीडिंग वेबसाइट से बातचीत करते हुए मोना ने कहा,हमने इतने साल बाद साथ शूट किया,बहुत मजा आया. अगर जस्सी जैसी कोई नहीं का पार्ट 2 बने तो उसमें उन्हें एक्ट करने में कोई परेशानी नहीं होगी लेकिन ये मेकर्स के ऊपर है कि वह उस कहानी को आगे कैसे बढ़ाते हैं.

सबकुछ स्क्रिप्ट पर निर्भर करेगा क्योंकि वह शो में किसी टीनेजर की मम्मी की भूमिका तो बिलकुल नहीं करना चाहेंगी.'कहने को हमसफ़र है' के बारे में मोना ने कहा,मैं शो में इंटीरियर डिज़ाइनर का रोल प्ले कर रही हूं जिसका नाम अनन्या है.इसमें मेरे अपोजिट रोनित रॉय हैं.इसमें मैं पहली बार दूसरी औरत के किरदार में दिखूंगी,नहीं हो अबतक मैं रोने वाली पत्नी के किरदार में ही दिखी हूं.

Recommended

Loading...
Share