शादी के बाद दीपिका के धर्म बदलने पर बोले शोएब, 'हमें लोगों की परवाह नहीं'

By  
on  

ससुराल सिमर का की हिट जोड़ी अब रियल लाइफ में हमसफ़र बन गई है.इस सीरियल के को-स्टार दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम 23 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे.शादी की हर सेरमनी जैसे हल्दी,मेहंदी की रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पर वायरल हो गई थीं.वैसे तस्वीरों के अलावा दीपिका के धर्म बदलने की ख़बरें भी खूब सुनने को मिली थीं.कहा गया कि वह हिंदू से मुस्लिम बन गई हैं और उन्होंने अपना नाम फैजा इब्राहिम कर लिया है.

एक इंटरव्यू में दीपिका ने ये बात स्वीकार भी की थी और कहा था कि मैं झूठ नहीं बोलूंगी लेकिन ये सच है कि मैंने अपना धर्म बदल लिया है.मेरे इस फैसले में मेरे परिवार ने काफी सपोर्ट किया और मैं इससे बेहद खुश हूं.लोग क्या कहते हैं मुझे इससे कोई मतलब नहीं है क्योंकि ये मेरा फैसला है.दीपिका के बाद अब शोएब ने भी एक इंटरव्यू में कई बातें शेयर की हैं.उन्होंने कहा शादी बहुत ज़रूरी है, क्योंकि कुछ नियम को आप तोड़ नही सकते.

जिन गलियों से मेरे मम्मी-पापा की बारात निकली.उन्हीं गलियों से मेरी और दीपिका की भी बारात निकली.दीपिका जबसे मेरी ज़िंदगी मे आई है, मेरे लिए वो हमेशा लकी ही साबित हुई हैं. मैंने अपनी लाइफ मे बहुत तकलीफें देखी हैं; लेकिन जबसे दीपिका ज़िंदगी मे आईं तब से सब अच्छा होने लगा. देखिए, माना की कुछ लोगों ने निंदा की, लेकिन मैं इन लोगों की सुनता ही नही हूं.मुझे पता है कि ये लोग हमारे बुरे वक्त मे कभी कोई सपोर्ट करने नही आएंगे.

ये हमारी ज़िंदगी है और इसका फ़ैसला हमने साथ मे मिलकर लिया था. मैंने ऐसा कोई काम नहीं किया, जिससे ऊपरवाला नाराज़ हो. शायद हमारी शादी इतनी अच्छी हुई कि लोगों को कुछ कमी ढूंढ़ने के लिए कुछ मिला ही नही.इसीलिए ये धर्म बदलने का टॉपिक चुन लिया. सच कहूं, लोग क्या सोचते हैं, इस पर मैंने ध्यान देना बंद कर दिया है.

Recommended

Loading...
Share