अक्टूबर से कसौटी जिंदगी के 2 की शूटिंग शुरू कर देंगी हिना खान

By  
on  

एकता कपूर के प्रोडक्शन में बना सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ का हर किरदार आज भी दर्शकों को याद हैं. इस सीरियल में निभाने वाले हर सितारे का किरदार आइकॉनिक था. प्रेरणा और अनुराग के रोमांस को तो फैंस आज भी याद रखते हैं. पिछले कुछ महीनों से सीरियल के सीक्वल को लेकर कई तरह की खबरें सामने आई हैं. कुछ किरदार सीरियल के लिए फाइनल हो गए हैं और कुछ को लिए जाने की बात चल रही हैं. एक नाम ऐसा हैं जो इस सीरियल के लिए कन्फर्म हो गया है.

हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस हिना खान की. एकता कपूर नें हिना खान को ‘कसौटी जिंदगी की’ के सीक्वल के लिए फाइनल कर लिया है. सीरियल में हिना कोमोलिका का किरदार निभाएंगी. सीरियल के पहले सीजन में उर्वशी ढोलकिया ने कोमोलिका का किरदार निभाया था. कोमोलिका के रोल को ऑडियंस ने खूब पसंद किया था. अब देखना होगा कि क्या हिना उतनी ही शिद्दत से इस किरदार को निभा पाएंगी.सुनने में आ रहा है कि हिना को शो की बाकी स्टारकास्ट के मुकाबले सबसे ज्यादा फीस दी जा रही है.

कहा जा रहा है कि उन्हें हर एपिसोड के 2.5 लाख रुपये दिए जायेंगे.हिना शो की शूटिंग अक्टूबर से शुरू करेंगी.हाल ही में एकता कपूर की अपकमिंग वेब सीरीज की पार्टी में भी हिना ने शिरकत की थी जिसमें दोनों की बॉन्डिंग नजर आई थी.इतना ही नहीं एकता ने हिना के साथ काम करने की भी इच्छा जताई. हिना आखिरी बार बिग बॉस के घर में नजर आई थीं. फाइनल तक पहुंच हिना फर्स्ट रनरअप बनी थीं और शिल्पा शिंदे विनर थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हिना अब पॉजिटिव रोल नहीं करना चाहती थीं. वो चाहती थीं कि उन्हें कुछ अलग और चैलेंजिंग रोल मिलें.

https://www.instagram.com/p/BnAtVOBBhRa/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

वैसे, पिछले महीने 21 जुलाई को एकता ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शो का प्रोमो जारी किया था,जो हु ब हु ‘कसौटी जिंदगी की’ पार्ट वन की तरह दिखाई दे रहा था. प्रोमो में प्रेरणा का किरदार निभा रही एरिका फर्नांडिस नजर आई लेकिन अनुराग का किरदार निभा रहे पार्थ समाथान का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है लेकिन अब यह कंफर्म हो गया है कि पार्थ ही अनुराग का रोल प्ले करेंगे. ये शो 10 सितंबर रात 8 बजे स्टार प्लस में ऑन एयर होगा.

Recommended

Loading...
Share