श्वेता की बेटी को कसौटी जिंदगी में कास्ट करने वाले कमेन्ट पर एकता कपूर ने दी सफाई

By  
on  

10 साल पहले पर्दे पर ‘प्रेरणा’ के किरदार से टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी घर-घर चर्चित हुई थी. ‘कसौटी जिंदगी की 2’ सितंबर के आखिर से दर्शकों के बीच होगा. जाहिर सी बात है कि मेकर्स के लिए अनुराग और प्रेरणा के किरदार के लिए किसी को चुनना आसान बात नहीं थी. हालांकि, कई एक्ट्रेसेस के लुक टेस्ट के बाद एरिका फर्नांडिस को प्रेरणा के किरदार के लिए फाइनल कर लिया गया लेकिन श्वेता तिवारी के मुताबिक‘बालाजी टेलीफिल्म्स’ के जहन में इस आइकॉनिक कैरेक्टर को निभाने के लिए जिस शख्स का नाम सबसे पहले आया था वो कोई और नहीं बल्कि उनकी बेटी पलक तिवारी थी.

अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार प्रेरणा ने बताया था, ‘हां, प्रेरणा का किरदार उनकी 17 साल की बेटी पलक को ऑफर किया गया था और वो खुद भी चाहती थी कि पलक आगे बढ़कर मौके का फायदा उठाए. लेकिन पलक ने इस ऑफर को एक्सेप्ट करने से मना कर दिया था. जब श्वेता का यह इंटरव्यू सामने आया तो बालाजी की हेड एकता ने इसपर काफी वीयर्ड रिएक्शन दिया था और कहा था, क्या सच में??यह बात मुझे कैसे नहीं पता...जिसके बाद इस मुद्दे पर कन्फ्यूजन पैदा हो गया था लेकिन अब एकता ने इस मुद्दे पर अपनी सफाई दी है.

उन्होंने कहा,मेरी किसी भी मामले पर कई बार कुछ भी बोलने की आदत है, वो भी बिना सोचे समझे, अगर श्वेता ये कह रही हैं तो ऐसा हुआ होगा.पलक मेरी भी बेटी जैसी हैं,मैंने उन्हें बचपन से देखा है.मैंने इस मुद्दे पर ओवररियेक्ट कर दिया था.

Recommended

Share