'ये है मोहब्बतें' के करन पटेल का बर्थडे, वाइफ अंकिता ने कहा 'हैप्पी बर्थडे गुड्डू'

By  
on  

टीवी के फेमस स्टार और सीरियल 'ये है मोहब्बतें' से लाखों दिलों पर राज़ करने करन पटेल का आज बर्थडे है. इस मौके पर करन की वाइफ अंकिता भार्गव सहित टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' की स्टार कास्ट ने भी उन्हें बर्थडे विश किया. अंकिता ने सोशल मीडिया पर करन के साथ उनकी एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है,' हैप्पी बर्थडे गुड्डू, ईश्वर करे कि इस साल तुम अपनी ड्रीम्स के और भी करीब पहुंच जाओ'.

https://www.instagram.com/p/BqfuR8NgaGm/?utm_source=ig_embed

इस मौके पर करन के करीबी फ्रेंड्स में से एक टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने भी उन्हें एक कविता लिखकर जन्मदिन की बधाई दी है. अनिता लिखती हैं , 'बातें दिल की बताया करो हर हाल में मुस्कुराया करो देखने में ठीक ठाक हो Selfies से ना घबराया करो.

https://www.instagram.com/p/BqftcYfg3dY/?utm_source=ig_embed

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एकता कपूर का यह फेमस शो 'ये हैं मोहब्बतें' अगले साल जनवरी में ऑफ एयर हो सकता है. हालांकि, ऐसी ख़बरें भी हैं कि इस शो का सीजन -2 जल्द ही लॉन्च हो सकता है.

पत्नी के मिसकैरिज की वजह से सुर्ख़ियों में थे करन: आपको बता दें कि ‘ये है मोहब्बतें’ फेम एक्टर करन पटेल की पत्नी अंकिता भार्गव अपने पहले बच्चे की खबर को लेकर बेहद उत्साहित थीं. खबरों के मुताबिक उनका यह बच्चा इस साल नवंबर के महीने में जन्म लेने वाला था. लेकिन इसी बीच अंकिता का किसी कारण गर्भपात हो गया था.

Recommended

Share