Box Office Day 2: आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' ने दिखाया अपना दम, विक्की कौशल की 'भूत' ने भी की इतने करोड़ की कमाई

By  
on  

आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और विक्की कौशल की 'भूत: पार्ट वन द हॉन्टेड शिप' एक ही दिन इस फ्राइडे बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है. जहां अपनी शानदार ओपनिंग करते हुए आयुष्मान की फिल्म ने कुल 9.55 करोड़ की कमाई अपने नाम की, वहीं विक्की की फिल्म ने थोड़ी धीमी शुरुआत करते हुए 5.10 करोड़ अपने नाम किये. ऐसे में चलिए आपको बताते हैं कितनी रही दोनों फिल्मों की दूसरे दिन की कमाई.

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्वीट में आयुष्मान की फिल्म की शनिवार यानी दूसरे दिन की कमाई के बारे में जानकारी देते हुए उसे 11.08 करोड़ बताया है. जिसके मुताबिक, फिल्म ने अब तक कुल 20.63 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम कर लिया है.

हालांकि, विक्की की 'भूत' दर्शकों को अपनी तरफ खींचने में नाकामयाब होती नजर आ रही है. जी हां, फिल्म ने अपने दूसरे दिन यानी शनिवार को पहले दिन के बराबर यानी  5.52 करोड़ की कमाई करते हुए अब तक सिर्फ 10.62 करोड़ की कुल कमाई की है.  

बता दें कि दोनों ही फिल्मों को डेब्यूटेंट डायरेक्टर्स ने डायरेक्ट किया है. विक्की की भूत को भानु प्रताप सिंह ने डायरेक्ट किया है, जबकि करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है. वहीं आयुष्मान की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को हितेश केवले ने डायरेक्ट किया है. 

(Source: Twitter)

 

Recommended

Loading...
Share