Angrezi Medium Box Office Collection Day 1: इरफान खान की फिल्म को मिली ठीकठाक ओपनिंग, कई राज्यों में कोरोना के कारण सिनेमाहॉल बंद रहने से पड़ा असर

By  
on  

इरफान खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' ने पहले दिन 4.03 करोड़ की कमाई की है. बाप और बेटी के रिश्ते पर आधारित यह कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई. 

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते एक तरफ जहां कई फिल्मों की रिलीज डेट बदली गई लेकिन 'अंग्रेजी मीडियम' के मेकर्स ने फिल्म को तय तारीख पर ही रिलीज करने का फैसला किया और कहा कि 'अंग्रेजी मीडियम' को दिल्ली, जम्मू-कश्मीर और केरल में दोबारा रिलीज किया जाएगा. क्योंकि इन क्षेत्रों में 31 मार्च तक सिनेमाघर बंद रहेंगे. गुरुवार को यह ऐलान किया गया कि कुछ क्षेत्रों में सिनेमाघर और स्कूल बंद रहेंगे, ताकि अति संक्रामक वायरस को फैलने से रोका जा सके.

Recommded Read: Angrezi Medium Review: बाप-बेटी के खूबसूरत जज्बात की कहानी है इरफान की यह फिल्म, करीना कपूर खान हैं सरप्राइज एलिमेंट

बता दें कि 'अंग्रेजी मीडियम' में इरफान खान कैंसर से अपनी लड़ाई लड़ने के बाद वापसी कर रहे हैं. फिल्म की कहानी बाप-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. इरफान फिल्म में पिता का किरदार निभा रहे हैं और राधिका उनकी बेटी का.

Recommended

Loading...
Share